आलिया भट्ट ने किया बड़ा खुलासा, बताया आखिर रणबीर कपूर और उनके लिए फिल्म ब्रह्मास्त्र क्यों है खास

रणबीर कपूर के साथ इस फिल्म में काम करने को लेकर आलिया भट्ट ने कहा कि मैं वास्तव में बहुत खुश हूं। एक समय था जब मैं सोचता थी कि मुझे उसके साथ काम करने का मौका कब मिलेगा? यदि ऐसा हुआ तो क्या होगा?

Author   |     |     |     |   Updated 
आलिया भट्ट ने किया बड़ा खुलासा, बताया आखिर रणबीर कपूर और उनके लिए फिल्म ब्रह्मास्त्र क्यों है खास
फिल्म ब्राह्मस्त्र और रणबीर कपूर के बारे में आलिया भट्ट ने की बात ( फोटो साभार- मानव/वायरल)

 एक्ट्रेस आलिया भट्ट इस समय हर किसी की पसंद बनी हुई है, भले ही उनकी फिल्म कलंक वो कमाल नहीं कर पाई है जिसकी उम्मीद थी। इसके बावजूद उन्हें लोगों का प्यार मिलने कम नहीं हुआ है। वहीं, आलिया भट्ट अब अपनी आने वाली फिल्म ब्राह्मस्त्र को लेकर बिजी हैं। इस फिल्म और रणबीर कपूर के साथ काम करने को लेकर आलिया भट्ट एक इंटरव्यू के दौरान कई बातें कहती हुई नजर आईं। आइए जानते हैं  उनकी दिल की बातें।

रणबीर कपूर के साथ काम करने पर कही ये बात

रणबीर कपूर के साथ इस फिल्म में काम करने को लेकर आलिया भट्ट ने कहा कि मैं वास्तव में बहुत खुश हूं कि पहली बार वह और मैं एक साथ इस तरह की फिल्म के लिए आ रहे हैं। एक समय था जब मैं सोचता थी कि मुझे उसके साथ काम करने का मौका कब मिलेगा? यदि ऐसा हुआ तो क्या होगा? और फिर मुझे ये फिल्म मिली। इसके अलावा ब्रह्मास्त्र की अवधारणा को काफी वक्त भी हो गया। यह फिल्म पांच साल पहले ये जवानी है दीवानी के ठीक बाद आई थी। उस समय अयान और मैंने भी बॉन्ड किया था। मेरे लिए यह एक बहुत बड़ा क्षण था जब उन्होंने मुझे यह फिल्म का ऑफर दिया था। उस समय मैं कुछ भी नहीं थी जो आज मैं हूं, लेकिन फिर भी उन्होंने मुझे ये प्रोजेक्ट सौंपा। यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात थी और उस दिन से लेकर अब तक मैं हमेशा उस सेट पर जाने के लिए तैयार रहती हूं। क्योंकि यह एक नई चुनौती है। मैंने हमेशा महसूस किया है कि जब रणबीर और मैं एक साथ आते हैं तो यह जादुई होना चाहिए और सचमुच, यह इससे अधिक और जादुई नहीं हो सकता है। हमने इसके लिए बहुत मेहनत की है।

आलिया भट्ट को रणबीर कपूर की ये बातें लगती हैं  अच्छी

पिछले कुछ सालों में आलिया और रणबीर कपूर के रिश्तों के बारे में कई बातें सुर्खियों में रही हैं, लेकिन दोनों ने कभी भी इसके बारे में खुलकर बात नहीं की। इशको लेकर आलिया ने मुस्कुराते हुए कहा कि रणबीर मुझे अलग महसूस कराता है। वह मुझे एक अलग मुकाम देता है। हाँ, यह सच है कि मैं हमेशा अपनी निजी ज़िंदगी को किसी के सामने खोलने से पहले थोड़ा सोचती हूं, लेकिन उसके साथ, सुकून का एहसास होता है। वह बेहद ही अद्भुत है। ऐसा बहुत कुछ है जो मुझे रोज उससे सीखने को मिलता है, न कि केवल एक कलाकार के रूप में, बल्कि एक इंसान के रूप में भी। मैं बस इतना कहूंगा कि मैं प्रोफेशनल और पर्सनल दोनों लेवल पर काफी खुश हूं।

फिल्म  ब्रह्मास्त्र है इसलिए खास

प्रभास और राणा दग्गुबाती ने भी बाहुबली के लिए पांच साल पूरी तरह से अपने दिए थे और इस बीच किसी भी प्रोजेक्ट को नहीं लिया था। वहीं, ऐसे ही फिल्म ब्राह्मस्त्र को लेकर जब आलिया भट्ट से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से वो इस दौरान किसी और फिल्मों को भी साइन कर सकती हैं। लेकिन इस फिल्म का हिस्सा बनने को लेकर उन्हें बेहद ही खुश और एक्साइटमेंट है। वहीं, आलिया भट्ट का कहना है कि यदि इस फिल्म को स्वीकार जाता है और इसकी तारीफ की जाती है, तो यह एक पूरी दुनिया पर अपनी छाप छोड़ने वाली फिल्म बन सकती है। यह एक अलग तरह की फिल्म है लेकिन साथ ही यह भारतीय भावना से जुड़ी हुई है। इसके साथ ही आगे आलिया भट्ट ने बताया कि ब्राह्मस्त्र सबसे शक्तिशाली हथियार है जिसका उपयोग हर युद्ध में किया गया था चाहे रामायण  हो और महाभारत हो । हमारी फिल्म में भारतीय पौराणिक कथाओं का संदर्भ है, यही वजह है कि हमने अपना पहला लोगो आसमान में लॉन्च किया था। इसके साथ ही आलिया भट्ट ने फिल्म को लेकर की बातें कही।

यहां देखिए आलिया भट्ट से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply