Rana Naidu Teaser: राणा दग्गुबाती ने लिया अपने ही मामा से पंगा, सामने आया दोनों का बीस्ट लुक!

राणा दग्गुबाती की आने वाली वेब सिरीज़ राणा नायडू का टीजर रिलीज हो गया है. अपनी वेब सीरीज में राणा दग्गुबाती कमाल के एक्शन और बेमिसाल लुक में नजर आ रहे हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Rana Naidu Teaser: राणा दग्गुबाती ने लिया अपने ही मामा से पंगा, सामने आया दोनों का बीस्ट लुक!

राणा दग्गुबाती हमारे देश के सबसे बेहतरीन और हैंडसम अभिनेताओं में से एक है. राणा को दक्षिण भारत की बहुत सी फिल्मों में देखा जा चुका है और सिर्फ इतना ही नहीं राणा दग्गुबाती बेबी और बाहुबली जैसी फिल्मों में भी मुख्य किरदार निभाकर दर्शकों का दिल जीत चुके हैं. राणा दग्गुबाती ने फिल्म बाहुबली में भल्लालदेव का किरदार निभा कर दर्शकों के बीच अपने लिए एक अलग पहचान हासिल की थी और अब हाल ही में राणा दग्गुबाती की आने वाली वेब सिरीज़ राणा नायडू का टीजर रिलीज हो गया है. अपनी वेब सीरीज में राणा दग्गुबाती कमाल के एक्शन और बेमिसाल लुक में नजर आ रहे हैं. राणा दग्गुबाती कि ये वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी और यह सीरीज इसलिए भी खास है क्योंकि इसमें राणा दग्गुबाती के साथ उनके मामा तेलुगू के सुपरस्टार अभिनेता वेंकटेश भी है.

यह भी पढ़े: ‘मैंने पायल है छनकाई’ का रीमिक्स बनाना नेहा कक्कड़ पर पड़ा भारी, अब फाल्गुनी पाठक ने भी निकाली अपनी भड़ास !

राणा दग्गुबाती

राणा और मामा की होगी भिड़ंत

रिलीज हुए टीजर में राणा दग्गुबाती और उनके मामा वेंकटेश का लुक बहुत ही ज्यादा उम्दा लग रहा है और दोनों ही कमाल के एक्शन वाली फॉर्म में नजर आ रहे हैं. हाल ही में नेटफ्लिक्स ने अपने ग्लोबल इवेंट ‘तुडुम’ के इंडियन एडिशन में बहुत से आने वाले प्रोजेक्ट की घोषणा की है. जिनमें से ‘राणा नायडू’ भी एक हैं. इस सीरीज में राणा दग्गुबाती एक फिक्सर का किरदार निभा रहे हैं.

यानी कि अगर किसी सेलिब्रिटी की जिंदगी में कुछ घटना घट जाती है तो उससे निपटना इस किरदार का काम होता है. सीरीज के टीजर में ये साफ-साफ देखा जा सकता है, कि राणा नायडू का किरदार बहुत ही प्रोफेशनल है, और एक बार वो जिस काम को करने की ठान लेता है तो उसके लिए किसी भी हद तक चला जाता है. इस टीजर का एक डायलॉग बहुत ज्यादा फेमस हो रहा है जो कि है ‘राणा जुड़ा है, मतलब कांड बड़ा है’.

यह भी पढ़े: Neha Kakkar: नेहा कक्कर को जेल भेजनें की लोगों ने की मांग, सिंगर के इस गाने ने बढ़ाई मुश्किलें !

राणा दग्गुबाती

राणा नही आएंगे किसी के भी काबू में

इस सीरीज में राणा दग्गुबाती का किरदार कुछ ऐसा है जिसे रोकना किसी के भी बस में बात नहीं है सिवाय एक इंसान के और वह इंसान और कोई नहीं राणा दग्गुबाती के रियल लाइफ मामा और तेलुगू सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता वेंकटेश हैं.

इस सीरीज में वेंकटेश का किरदार भी बहुत धाकड़ है और दर्शक इन दोनों को देखने के लिए बहुत ज्यादा उत्सुक भी है.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Sarthak Jain



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply