Sai Pallavi और Rana Daggubati की फिल्म Virata Parvam का ट्रेलर हुआ रिलीज, दिखी 90 के दशक प्रेम कहानी।

फिल्म ‘विराट पर्वम’  (Virata Parvam) का ट्रेलर आज रिलीज किया गाया है। जो लोगों को काफी आ पसंद आ रहा है। इस फिल्म की कहानी एक क्रांतिकारी युध्द की पृष्ठभूमी पर अधारीत एक प्रेम कहानी है। ये फिल्म 90 के दशक की सच्ची घटनाओं पर आधारित है। फिल्म में राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati)  के किरदार का नाम ‘अरन्या’ है और साईं पल्लवी (Sai Pallavi) के किरदार का नाम ‘वेनेला’ हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Sai Pallavi और Rana Daggubati की फिल्म Virata Parvam का ट्रेलर हुआ रिलीज, दिखी 90 के दशक प्रेम कहानी।

साउथ  की फिल्म ‘विराट पर्वम’ (Virata Parvam) इन दिनों काफी सुर्खियों में है।  इस फिल्म में मशहूर अभिनेता राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) और मशहूर अभिनेत्री साईं पल्लवी (Sai Pallavi)  नजर आयेंगी। इस  फिल्म का ट्रेलर भी आज  रिलीज कर दिया गाया है। इस फिल्म के जरिये एक बार फिर राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) लोगों का दिल जीतने के लिए तैयार है। वहीं  साईं पल्लवी (Sai Pallavi) के फैंस भी उनको  फिल्म में देखेने के लिए बेताब है।

फिल्म ‘विराट पर्वम’  (Virata Parvam) का ट्रेलर आज रिलीज किया गाया है। जो लोगों को काफी आ पसंद आ रहा है। इस फिल्म की कहानी एक क्रांतिकारी युध्द की पृष्ठभूमी पर अधारीत एक प्रेम कहानी है। ये फिल्म 90 के दशक की सच्ची घटनाओं पर आधारित है। फिल्म में राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati)  के किरदार का नाम ‘अरन्या’ है और साईं पल्लवी (Sai Pallavi) के किरदार का नाम ‘वेनेला’ हैं। इस फिल्म को डी सुरेश बाबू ने द्वारा निर्देशित किया गया है। फिल्म में राणा दग्गुबाती और साईं पल्लवी के अलावा नंदीता दास, नवीन चंद्र, जरीना वहाब, ईश्वरी राव और साई चंद भी अहम रोल में नजर आएंगे।

देखें फिल्म का ट्रेलर

बता दें की फिल्म‘विराट पर्वम’ (Virata Parvam)  क रिलीज डेट को काफी बार बदला जा चुका है। यह पिछले साल ही रिलीज कि जानी थी। लेकिन करोना महामारी के कारण इसे रोकना पड़ा, इसके बाद भी यह फिल्म किसी ना किसी वजह से रिलीज नहीं हो पाई । लेकिन अब इस फिल्म को 17 जून 2022 को रिलीज किया जायेगा।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply