‘हाथी मेरे साथी’ से राणा दग्गुबाती और हाथियों का यह खूबसूरत बीटीएस वीडियो बना देगा अपना दिन!

एरोस इंटरनेशनल की राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) द्वारा अभिनीत 'हाथी मेरे साथी' अब सिनेमाघरों में दस्तक देने से महज 4 दिनों की दूरी पर है। इस बीच, निर्माताओं ने एक दिलचस्प बीटीएस वीडियो साझा किया है जिसमें इस एडवेंचर ड्रामा के फिल्मांकन के दौरान पर्दे के पीछे हुई हलचल की झलक हमारे साथ साझा की गई है।

  |     |     |     |   Updated 
‘हाथी मेरे साथी’ से राणा दग्गुबाती और हाथियों का यह खूबसूरत बीटीएस वीडियो बना देगा अपना दिन!

एरोस इंटरनेशनल की राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) , पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat), श्रिया पिलगोँकर (Shriya Pilgaonkar) और ज़ोया हुसैन (Zoya Hussain) द्वारा अभिनीत ‘हाथी मेरे साथी’ अब सिनेमाघरों में दस्तक देने से महज 4 दिनों की दूरी पर है। इस बीच, निर्माताओं ने एक दिलचस्प बीटीएस वीडियो साझा किया है जिसमें इस एडवेंचर ड्रामा के फिल्मांकन के दौरान पर्दे के पीछे हुई हलचल की झलक हमारे साथ साझा की गई है।

बीटीएस में, हमें राणा के किरदार बंदेव की एक झलक देखने मिल रही है जहाँ अभिनेता अपना शॉट दे रहे हैं और अपनी लाइन्स रिहर्सल करने के साथ-साथ निर्देशक प्रभु सोलोमन और क्रू मेंबर्स के साथ हल्के-फुल्के क्षण बिताते हुए नज़र आ रहे हैं।

लेकिन इस बीटीएस वीडियो में सबसे आकर्षक पल वो है, जहाँ वह सेट पर हाथियों के साथ खूबसूरत वक़्त बिताते हुए दिखाई दे रहे हैं, जो इस फिल्म के स्टार भी हैं। राणा और हाथियों के बीच प्यार और रिश्ता, इस वीडियो में बहुत स्पष्ट है। केरल के जंगलों में वास्तविक स्थानों पर फिल्माई गई, इस वीडियो में इरोस मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित और प्रभु सोलोमन द्वारा निर्देशित फिल्म की शूटिंग के दौरान कास्ट और क्रू के एडवेंचरस सफ़र की झलक साझा की गई है।

तो, आप भी 26 मार्च को इंसान और जंगल के बीच की इस लड़ाई को देखने के लिए तैयार हो जाइए। इस बीच, इस यूनिक बीटीएस वीडियो का आनंद लें, जो निश्चित रूप से आपका दिल जीत लेगी और आपके चेहरे पर एक बड़ी सी मुस्कान पैदा कर देगी।

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma

शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply