Stree 2: राजकुमार राव की फिल्म स्त्री 2 से जुड़ी बड़ी खबर आई सामने, सुनकर खुशी से झूम उठेंगे आप

Stree 2: हाल ही में खबरें सामने आ रही हैं कि जल्द ही स्त्री 2 की शूटिंग शुरू होने वाली है. ये खबर सुनते ही इस फिल्म के फैंस खुशी से झूम उठे हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Stree 2: राजकुमार राव की फिल्म स्त्री 2 से जुड़ी बड़ी खबर आई सामने, सुनकर खुशी से झूम उठेंगे आप
Stree Film

साल 2018 में एक फिल्म आई थी जिसने लोगों को दीवाना कर दिया था. ये फिल्म थी राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी स्टारर फिल्म स्त्री जिसने ना सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था बल्कि लोगों को इस फिल्म ने हंसाया भी और डराया भी. वहीं अब इसके दूसरे पार्ट की चर्चा जोरो-शोरो से चली आ रही हैं. फिल्म भेड़िया के मिड क्रेडिट सीन में स्त्री 2 के आगमन के दर्शकों को संकेत देने के बाद, राजकुमार राव, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी मार्च 2023 में स्त्री 2 की शूटिंग शुरू करने की खबर है. प्रोडक्शन हाउस से एक सूत्र पुष्टि करते है कि अपारशक्ति स्त्री के ओरिजनल कलाकारों के साथ मार्च में शूटिंग शुरू करेंगे, जिसकी शूटिंग 4 शहरों में होगी. यह भी पढ़ें: क्या मलाइका अरोड़ा अपने एक्स हस्बैंड अरबाज खान के साथ हो गई थी बोर? एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा!

जल्द शुरू होने वाली है शूटिंग 

 फिल्म स्त्री 2 (Stree 2) का सभी को बेसब्री से इंतजार है. वहीं सुत्र का कहना है कि, “भेड़िया में अंत क्रेडिट दृश्य जहां राजकुमार राव (विक्की) और अपारशक्ति खुराना (बिट्टू) को देखा जाता है, यह एक स्पष्ट संकेत है कि स्त्री 2 जल्द ही शुरू होगी. 2018 की फिल्म स्त्री की ओरिजनल स्टार कास्ट मार्च 2023 से शूटिंग के लिए तैयार हो जाएगी. हम कुछ विचित्र और मज़ेदार संवादों की उम्मीद कर सकते हैं. वर्तमान में सभी कलाकार अन्य प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं और फिल्म का प्री प्रोडक्शन शुरू हो चुकी है”.

पहले पार्ट ने मचाई धी धूम 

2018 की फिल्म स्त्री में, अपारशक्ति ने बिट्टू का किरदार निभाया था जो राजकुमार के किरदार विक्की का दोस्त होता है. फिल्म लेखक-निर्देशक-निर्माता जोड़ी राज निदिमोरु और कृष्णा डीके द्वारा लिखित एक हॉरर कॉमेडी है, जिसे राज एंड डीके के नाम से जाना जाता है. स्त्री में अपनी भूमिका के लिए, अपारश्क्ती को अभिनेता के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक भूमिका श्रेणी में फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था. वहीं इस फिल्म को लोगों ने खूब प्यार दिया था. फिल्म में वो हर एक चीज मौजूद थी जो इस फिल्म को सुपरहिट बनाती है. वहीं अब सभी को इंतजार है तो इसके दूसरे पार्ट का.

यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण के साथ रणवीर सिंह ने की वादाखिलाफी, अमिताभ बच्चन के सामने किया था ये प्रॉमिस!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply