राजकुमार राव-श्रद्धा कपूर की सुपरहिट फिल्म स्त्री का बनेगा सीक्वल, इस बार कुछ ऐसी होगी कहानी

निर्माता दिनेश विजन ने अगली फिल्म के क्लाइमेक्स के बारे में बात करते हुए कहा, 'स्त्री फिल्म के सीक्वल में श्रद्धा कपूर के बारे में बताया जाएगा। इस पार्ट में श्रद्धा की पहले की कहानी को विस्तार से बताया जाएगा। इस सीक्वल में दर्शकों को स्त्री के बारे में ज्यादा जानने को मिलेगा।

  |     |     |     |   Published 
राजकुमार राव-श्रद्धा कपूर की सुपरहिट फिल्म स्त्री का बनेगा सीक्वल, इस बार कुछ ऐसी होगी कहानी
फिल्म स्त्री 2 जल्द होगी रिलीज (फोटो - इंस्टाग्राम )

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘स्त्री’ पिछले साल की सुपरहिट फिल्मों में एक थी। इस फिल्म ने दर्शकों के सामने एक हॉरर कॉमेडी को नए अंदाज में पेश किया था, जिसे दर्शकों ने भी काफी पसंद किया। अमर कौशिक के निर्देशन में बनी फिल्म ‘स्त्री’ में राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी जैसे कलाकारों ने अहम किरदार निभाया था।

हाल ही में आई रिपोर्ट के अनुसार, इस सुपरहिट फिल्म का सीक्वल बनेगा जो अगले साल बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगा। रिपोर्ट के अनुसार, एक बार फिर फिल्म ‘स्त्री’ के सीक्वल में पहली फिल्म के कलाकार ही दर्शकों का मनोरंजन करते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम शुरू हो गया है। हम कुछ कहानियों पर काम कर रहे हैं। दर्शकों को हम से काफी उम्मीदें हैं, इसलिए हम किसी बात की जल्दबाजी नहीं करना चाहते हैं।

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि दर्शकों को अच्छा लगे इसलिए हम इस फिल्म में दोबारा से उन्हीं स्टारकास्ट को रिपीट करने वाले हैं, जो ‘स्त्री’ फिल्म के पहले पार्ट में नजर आ चुके हैं। हमारी सहयोगी वेबसाइट ‘पिंकविला’ से बातचीत करते हुए फिल्म ‘स्त्री’ के निर्माता दिनेश विजन ने कई बातों का खुलासा किया। उन्होंने कहा, ‘फिल्म स्त्री की कहानी में कुछ ऐसी बातों को ध्यान में रखा गया था, जिससे इस फिल्म के सीक्वल को बनाने में आसानी हो। इस फिल्म के अंत में दो ऐसी बातें ही दिखाई गई हैं जिनका खुलासा इसके अगले पार्ट में होगा।’

निर्माता दिनेश विजन ने अगली फिल्म के क्लाइमेक्स के बारे में बात करते हुए कहा, ‘स्त्री फिल्म के सीक्वल में श्रद्धा कपूर के बारे में बताया जाएगा। इस पार्ट में श्रद्धा की पहले की कहानी को विस्तार से बताया जाएगा। इस सीक्वल में दर्शकों को स्त्री के बारे में ज्यादा जानने को मिलेगा। इसके साथ-साथ यह भी जानने को मिलेगा की स्टैच्यू के पीछे कौन खड़ा रहता है।’ बताते चलें कि ‘स्त्री’ फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन करीब 130 करोड़ रुपये रहा था।

यहाँ देखिए वीडियो …

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रत्नेश मिश्रा

बचपन से ही इंजीनियर बनने का सपना था. इसे पूरा करने के लिए इंजीनियरिंग की पढ़ाई की, लेकिन खबरों के प्रति ललक ने जर्नलिस्ट बना दिया. बीटेक के बाद जर्नलिज्म किया. उसके बाद अब पत्रकारिता में ही मन रम गया है.

ratnesh.mishra@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply