राजकुमार राव क्या दोस्ताना 2 और शुभ मंगल ज्यादा सावधान में आएंगे नजर, जानिए एक्टर ने इस बारे में क्या कहा

राजकुमार राव (Rajkumar Rao) ने बताया कि क्या वो शुभ मंगल ज्यादा सावधान और दोस्ताना 2 (Dostana 2) में नजर आएंगे या नहीं। इतना ही नहीं, इस एक्टर ने करण जौहर (Karan Johar) के साथ काम करने को लेकर भी बात की।

  |     |     |     |   Updated 
राजकुमार राव क्या दोस्ताना 2 और शुभ मंगल ज्यादा सावधान में आएंगे नजर, जानिए एक्टर ने इस बारे में क्या कहा
राजकुमार राव(फोटो:इंस्टाग्राम)

राजकुमार राव (Rajkumar Rao) जल्द ही कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के साथ जजमेंटल है क्या (Judgementall Hai Kya) में नजर आने वाला हैं। ये फिल्म 26 जुलाई को रिलीज होगी। इसके अलावा, ये एक्टर रूह अफजा और मेड इन चाइना में भी नजर आएंगे। जहां ये रूह आफजा में जान्हवी कपूर के साथ दिखेंगे वहीं, मेड इन चाइना में मौनी रॉय के साथ दिखेंगे। लेकिन, इसके अलावा ये भी खबर आ रही थी कि ये एक्टर दोस्ताना 2 और शुभ मंगल ज्यादा सावधान में भी नजर आ सकते हैं। इस बारे में अब एक्टर ने बात करते हुए इस खबर की सच्चाई बताई है।

हाल ही में हमारी अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला के साथ इंटरव्यू में राजकुमार राव ने इस राज से पर्दा उठाया और बात करते हुए बताया, ‘ना ही मैं शुभ मंगल ज्यादा सावधान और ना दोस्ताना 2 (Dostana 2) में नजर आउंगा।’ जब उनसे पूछा गया कि क्या दोस्ताना 2 के लिए मेकर्स उनके पास आए थे, तो इस पर बात करते हुए एक्टर ने बताया, ‘दोस्ताना 3 के लिए मैं करण जौहर (Karan Johar) से मिला था। मैं उनकी बहुत इज्जत करता हूं। लेकिन इस बार उनके साथ बात नहीं बनी, लेकिन अगली बार जरूर हम दोनों साथ में कुछ एक्साइटिंग करेंगे।’

बताते चलें कि कुछ वक्त पहले ही दोस्ताना 2 के स्टारकास्ट का करण जौहर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो के जरिए खुलासा किया था। फिल्म के सीक्वल में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) को कास्ट किया गया है। फिल्म का तीसरा लीड एक्टर कौन होगा, अभी उसके नाम का खुलासा नहीं किया गया है। वहीं, ये भी खबर आई थी कि इसमें जान्हवी और कार्तिक आर्यन एक दूसरे के साथ रोमांस करते नजर नहीं आएंगे, बल्कि वो इसमें भाई-बहन का किरदार निभाएंगे।

‘मेड इन चाइना’ फिल्म में राजकुमार राव और मौनी रॉय का दिखेगा ‘गुज्जू स्टाइल’

राजकुमार राव-कंगना रनौत की फिल्म ‘मेंटल है क्या’ की पार्टी में पहुंचे ये बॉलीवुड सितारे, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply