फिल्म मेड इन चाइना में ये पॉपुलर गुजराती गाना होगा रिक्रिएट, मौनी रॉय और राजकुमार राव का दिखेगा गुज्जु स्टाइल

मौनी रॉय (Mouni Roy) और राजकुमार राव (Rajkumar Rao) की फिल्म मेड इन चाइना में गुजराती गाना 'ओढनी ओढू(Odhani Odhu)' को रिक्रिएट किया जाएगा। इसमें इस जोड़ी का आपको गुज्जु स्टाइल देखने मिलेगा।

  |     |     |     |   Updated 
फिल्म मेड इन चाइना में ये पॉपुलर गुजराती गाना होगा रिक्रिएट, मौनी रॉय और राजकुमार राव का दिखेगा गुज्जु स्टाइल
राजकुमार रॉव और मौनी रॉय(फोटो:इंस्टाग्राम)

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने फिल्म ‘गोल्ड’ से बड़े पर्दे पर डेब्यू किया था। इसके बाद उनके पास कई फिल्मों की लाइन लग चुकी है। वो ‘ब्रह्मास्त्र’ के अलावा राजकुमार राव (Rajkumar Rao) के साथ मेड इन चाइना में नजर आएंगी। इस फिल्म में ये दोनों एक पॉपुलर गुजराती गाने पर थिरकते नजर आएंगे। इस फिल्म में गुजराती गाना ‘ओढनी ओढू(Odhani Odhu)’ को रिक्रिएट किया जाएगा।

मेड इन चाइना (Made In China) के इस गाने में मौनी रॉय (Mouni Roy) और राजकुमार का एथनिक लुक नजर आएगा। इसे विजय गांगुली कोरियोग्राफ करेंगे। इसकी शूटिंग मुंबई के पवाई में आने वाले हफ्तों में तीन दिनों तक होगी। मुंबई मिरर से बात करते हुए एक सोर्स ने बताया कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है, लेकिन प्रोड्यूसर दिनेश विजन इस गाने को इसमें फिल्माना चाहते हैं। इससे दर्शक फिल्म के कैरेक्टर से अच्छी तरह कनेक्ट हो पाएंगे।

आपको बता दें कि इस फिल्म को नए डायरेक्टर मिखिल मुसाले ने निर्देशित किया है। मिखिल ने भी इस बात को कंफर्म कर दिया है कि फिल्म में ये गुजराती गाना रिक्रिएट किया जाएगा। गौरतलब हो कि इसमें मौनी और राजकुमार राव गुजराती कपल के किरदार में दिखेंगे। ये एक कॉमेडी फिल्म है। फिलहाल इसके रिलीज डेट 30 अगस्त 2019 बताई जा रही है। इस फिल्म के अलावा राजकुमार रॉव ‘रूह अफजा’ और ‘मेंटल है क्या’ में नजर आएंगे।

जानिए फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के लिए मौनी रॉय को क्यों चुना गया…

वीडियो में देखिए मौनी रॉय का वायरल डांस…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply