इस खास वजह से राजकुमार राव के जन्मदिन से ठीक 1 दिन पहले रिलीज होगी फिल्म ‘मेड इन चाइना’

बॉलीवुड (Bollywood) में जबरदस्त एक्टिंग कर सभी को अपना दीवाना बनाने वाले एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और खूबसूरती के लिए पहचाने जाने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) की आने वाली फिल्म 'मेड इन चाइना' (Made in China) 15 अगस्त को रिलीज होने के बजाय 30 अगस्त, 2019 को रिलीज होगी।

Author   |     |     |     |   Published 
इस खास वजह से राजकुमार राव के जन्मदिन से ठीक 1 दिन पहले रिलीज होगी फिल्म ‘मेड इन चाइना’

बॉलीवुड (Bollywood) में जबरदस्त एक्टिंग कर सभी को अपना दीवाना बनाने वाले एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और खूबसूरती के लिए पहचाने जाने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) की आने वाली फिल्म ‘मेड इन चाइना’ (Made in China) 15 अगस्त को रिलीज होने के बजाय राजकुमार राव के जन्मदिन से एक दिन पहले 30 अगस्त, 2019 को रिलीज होगी। ‘स्त्री’ के अभिनेता का जन्मदिन 31 अगस्त को होता है।

बुधवार को जारी एक बयान के मुताबिक, “इसकी वजह का अभी खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन दिलचस्प बात यह है कि राजकुमार की इस साल की हिट फिल्म ‘स्त्री’ भी इसी (31 अगस्त, 2018) के आसपास रिलीज हुई थी।” ‘मेड इन चाइना’ मिखिल मुसले द्वारा निर्देशित है और यह मैडॉक फिल्म्स के बैनर तले दिनेश विजान द्वारा निर्मित है।

फिल्म में राजकुमार एक संघर्षरत गुजराती व्यवसायी के रूप में दिखेंगे और मौनी उनकी पत्नी के किरदार में दिखेंगी। गुजराती निर्देशक मिखिल मुसले की यह पहली बॉलीवुड फिल्म है। वर्ष 2016 की उनकी गुजराती थ्रिलर-फिल्म ‘रॉन्ग साइड राजू’ को सर्वश्रेष्ठ गुजराती फीचर फिल्म के राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया था।

एंटरटेनमेंट की नई परिभाषा सीखते हुए राजकुमार राव

अभिनेता राजकुमार राव का कहना है कि विषय वस्तु नया मनोरंजन है (चाहे यह वेब हो, फिल्म हो या ऑडियो) और वह इस तरह के स्वागत योग्य बदलाव का हिस्सा बनकर खुश हैं। राजकुमार राव ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत के साथ ही लीक से अलग हटकर प्रदर्शन किया है।

अभिनेता राजकुमार राव अडिबल डॉट इन के लांच के मौके पर मौजूद थे। इस दौरान अपनी मन की बात रखते हुए उन्होंने कहा,’ मेरा मानना है कि नया मनोरंजन विषय वस्तु है। लोग कुछ नया देखना चाहते हैं, चाहे यह स्क्रीन पर हो या ऑडियो। मनोरंजन की परिभाषा निश्चित रूप से बदल रही है और मैं खुश हूं कि मैं इसका हिस्सा बन रहा हूं और इस स्वागत योग्य बदलाव में योगदान दे रहा हूं।”

राजकुमार राव, अभिनेत्री राधिका आप्टे व कल्की कोचलिन के साथ पहली बार हुसैन जैदी के उपन्यास ‘माफिया क्वींस ऑफ मुंबई’ की कहानी को अपनी आवाज में बयां करेंगे। यह पूछे जाने पर इन कहानियों को बयां करना कितना महत्वपूर्ण है? राव ने कहा, “मेरा मानना है कि यह बेहद महत्वपूर्ण है, क्योंकि आज की तारीख में हम माफिया में सिर्फ पुरुषों को जानते हैं, लेकिन इन असाधारण महिलाओं के बारे में भी जानने लायक है कि किन हालात में उनके जीवन व भावनाओं ने उनका भाग्य लिखा।

यहां देखिए राजकुमार राव  से जुड़ा हुआ वीडियो…

यहां देखिए राजकुमार राव की तस्वीरें…

View this post on Instagram

About last night #NickYankaReception @ishabhansali

A post shared by Raj Kummar Rao (@rajkummar_rao) on

राजकुमार राव के साथ राधिका आप्टे…

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply