मौनी रॉय को इस वजह से मिला ब्रह्मास्त्र में विलेन का किरदार, डायरेक्टर अयान मुखर्जी को लेकर कही ये बात

डायरेक्टर अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में मौनी रॉय एक विलेन का किरदार निभाएंगी। अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
मौनी रॉय को इस वजह से मिला ब्रह्मास्त्र में विलेन का किरदार, डायरेक्टर अयान मुखर्जी को लेकर कही ये बात
डायरेक्टर अयान मुखर्जी और मौनी रॉय। (फोटोः इंस्टाग्राम)

एक्ट्रेस मौनी रॉय पहले से ही अपने टीवी शो की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं और नागिन उनमें से एक है। नागिन के दोनों में दर्शकों ने नागिन के किरदार में काफी पसंद किया। उन्होंने अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘गोल्ड’ में लीड रोल से बॉलीवुड में डेब्यू किया। अब उनके हाथ एक और बड़ी फिल्म हाथ लगी है और डायरेक्टर अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ उनमें से एक है।

अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं। मौनी रॉय इस फैंटेसी ड्रामा में एक विलेन का किरदार निभाएंगी। मौनी रॉय ने एक इंटरव्यू में कहा कि वह इस फिल्म में मुख्य विलेन का किरदार निभा रही हैं और फिल्म की शूटिंग पूरे होने और रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि एक कालाकार के रूप में, उनके लिए ऐसे चुनौतीपूर्ण अलग-अलग किरदार निभाना बहुत ही अच्छा लगता है।

मौनी रॉय को यहां से मिला रोल

मौनी रॉय ने कहा, ‘मैं शुरुआत में बहुत ही हैरान हुई थी कि मुझे एक विलेन का किरदार के रूप में देखना चाहते थे। अयान मुखर्जी ने नागिन में मुझमें कुछ ऐसा देखा और उन्हें महसूस हुआ कि मैं एक विलेन का किरदार निभा सकती हूं। तो आप यह नहीं जान सकते की कौन आपको कहा से पहचान ले। एक एक्टर के रूप में, आपको प्रयोग करने और बहुमुखी होने के लिए तैयार होना चाहिए, वरना आप सीख नहीं सकते और अपना विकास नहीं कर सकते हो।’

अमिताभ बच्चन के साथ काम करने की ख्वाहिश पूरी

मौनी रॉय ने कहा कि उनकी लाइफ में अमिताभ बच्चन के साथ काम करने के इच्छा पूरी हो गई है। उन्होंने कहा कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बहुत ही अच्छे हैं और तीनों बहुत ही अच्छे हैं और तीनों सेट पर बहुत सुविधाजनक रहे और मेरा साथा दिया। आपको बता दें कि फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ इस साल क्रिसमिस डे पर रिलीज होगी।

यहां देखिए करणवीर बोहरा की होली पार्टी…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply