अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फिल्म बदला हुई ऑनलाइन लीक, फिल्ममेकर्स ने दर्ज करवाया मामला

डायरेक्टर सुजॉय घोष की यह फिल्म क्राइम-थ्रिलर है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू ने मुख्य भूमिका निभाई है। फिल्म 'बदला' में अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू के अलावा प्रकाश राज , मानव कॉल, पंकज त्रिपाठी और संजय मिश्रा ने भी अहम किरदार निभाया है

  |     |     |     |   Published 
अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फिल्म बदला हुई ऑनलाइन लीक, फिल्ममेकर्स ने दर्ज करवाया मामला
अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू ( फोटो - इंस्टाग्राम )

तापसी पन्नू और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म ‘बदला’ इस शुक्रवार यानि अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर रिलीज हुई। फिल्म के रिलीज होते ही फिल्म से जुड़ी एक निराशा जनक खबर सामने आई है। फिल्म ‘बदला’ के रिलीज होने के साथ-साथ तमिल रॉकर्स नाम की वेबसाइट ने इसे ऑनलाइन लीक कर दिया है। इस फिल्म के ऑनलाइन लीक होने से इसके बिजनेस पर काफी असर पड़ सकता है। ‘बदला’ के ऑनलाइन लीक होने पर फिल्म के मेकर्स ने तमिल रॉकर्स के खिलाफ मद्रास हाई कोर्ट में याचिका दायर की है।

डायरेक्टर सुजॉय घोष की यह फिल्म क्राइम-थ्रिलर है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू ने मुख्य भूमिका निभाई है। फिल्म ‘बदला’ में अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू के अलावा प्रकाश राज , मानव कॉल, पंकज त्रिपाठी और संजय मिश्रा ने भी अहम किरदार निभाया है। इस फिल्म का प्रोडक्शन शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी ‘रेडचिल्ली ऑनलाइन एंटरटेनमेंट’ के बैनर तले हुआ हैं।

इस फिल्म में तापसी पन्नू ने अमिताभ बच्चन के साथ दूसरी बार स्क्रीन शेयर की है। इससे पहले इन दोनों की जोड़ी सोशल थ्रिलर पर बनी सुपरहिट फिल्म ‘पिंक’ में नजर आ चुकी है। फिल्म ‘पिंक’ का निर्देशन अनिरुद्ध रॉय चौधरी ने किया था और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी।

तमिल रॉकर्स एक ऑनलाइन वेबसाइट हैं, जो फिल्मों को ऑनलाइन लीक करती है। इससे पहले भी इस वेबसाइट ने हिन्दी के आलावा तमिल, तेलगु , मलयालम सहित कई भाषाओं की फिल्मों के रिलीज होने के साथ ही ऑनलाइन लीक किया हैं। तमिल रॉकर्स नामक इस वेबसाइट ने फिल्म ‘बदला’ से पहले आई कार्तिक आर्यन और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘लुका छुपी ‘और सुपरस्टार रजनीकांत स्टारर फिल्म ‘2.0’ जैसी कई बड़ी फिल्मों को रिलीज के साथ ऑनलाइन लीक कर चुकी है।फिल्म। लुका छुपी ‘ का निर्देशन लक्ष्मण उटकर ने किया है और इस फिल्म ने अबतक लगभग 60 करोड़ की कमाई कर ली हैं।

वीडियो में देखिए तापसी पन्नू का इंटरव्यू…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रत्नेश मिश्रा

बचपन से ही इंजीनियर बनने का सपना था. इसे पूरा करने के लिए इंजीनियरिंग की पढ़ाई की, लेकिन खबरों के प्रति ललक ने जर्नलिस्ट बना दिया. बीटेक के बाद जर्नलिज्म किया. उसके बाद अब पत्रकारिता में ही मन रम गया है.

ratnesh.mishra@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply