कैसा होगा रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र का संगीत, अयान मुखर्जी ने शेयर किया ये शानदार वीडियो

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के फैंस को उनकी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का बेसब्री से इंतजार है। फिल्म के संगीत की पहली झलक से वाकिफ करवाते हुए निर्देशक अयान मुखर्जी ने एक वीडियो शेयर किया है।

Author   |     |     |     |   Updated 
कैसा होगा रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र का संगीत, अयान मुखर्जी ने शेयर किया ये शानदार वीडियो
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के निर्देशक अयान मुखर्जी हैं। (फोटो- इंस्टाग्राम)

प्रयागराज में कुंभ मेले के दौरान ‘महाशिवरात्रि’ पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का लोगो लॉन्च किया गया था। भारतीय सिनेमा के इतिहास में पहली बार किसी फिल्म के लोगो को इतनी भव्यता के साथ लॉन्च किया गया। दर्शकों में हर दिन फिल्म से जुड़ी जानकारी को लेकर उत्सुकता बनी हुई है। इस फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म के संगीत की पहली झलक से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है। गायक-संगीतकार प्रीतम ने इस फिल्म का म्यूजिक तैयार किया है।

वीडियो में प्रीतम की टीम फिल्म के लोगो से जुड़े म्यूजिक को तैयार करते हुए दिख रही है। माना जा रहा है कि फिल्म का टाइटल सॉन्ग इसी थीम पर आधारित होगा। अयान मुखर्जी के इंस्टाग्राम पर अभी तक इस वीडियो को 53 हजार लोग देख चुके हैं। रणबीर और आलिया के फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं और उन्हें अपने पसंदीदा एक्टर्स की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। अयान मुखर्जी फिल्म से जुड़ी तस्वीरों और वीडियो को लगातार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर रहे हैं। पिछले हफ्ते ही अयान ने इंस्टाग्राम पर अकाउंट बनाया है।

अयान मुखर्जी ने यह वीडियो शेयर किया है…

गौरतलब है कि ब्रह्मास्त्र फिल्म इस साल क्रिसमस पर रिलीज होगी। रणबीर कपूर, आलिया भट्ट के अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन, डिंपल कपाड़िया, साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन और मौनी रॉय मुख्य किरदारों में हैं। धर्मा प्रोडक्शन के मालिक और दिग्गज फिल्ममेकर करण जौहर इस फिल्म के निर्माता हैं। यह बॉलीवुड की पहली ऐसी फिल्म है जिसे रिलीज से पहले ही तीन हिस्सों में बनाए जाने का ऐलान हो चुका है। अयान मुखर्जी इस फिल्म को तीन भागों में बनाने की घोषणा कर चुके हैं। फिल्म का पहला भाग दिसंबर में रिलीज होगा। माना जा रहा है कि फिल्म का दूसरा भाग 2020 और आखिरी हिस्सा 2021 में रिलीज हो सकता है।

‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म का लोगो लॉन्च करने के लिए प्रयागराज जाते हुए आलिया भट्ट ने बनाया था यह वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply