The Wakhra Song: फिल्म जजमेंटल है क्या का पहला गाना रिलीज, कंगना रनौत-राजकुमार राव ने दिखाया पंजाबी स्वैग

फिल्म जजमेंटल है क्या (Judgementall hai kya) का नया गाना वखरा स्वैग नी (The Wakhra Song) आज रिलीज हो चुका है। गाने में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और राजकुमार राव (Rajkumar Rao) अलग ही तरीके से पंजाबी स्वैग लोगों के सामने दिखाते नजर आएं है। आप भी सुनिए वखरा स्वैग नी सॉन्ग।

  |     |     |     |   Updated 
The Wakhra Song: फिल्म जजमेंटल है क्या का पहला गाना रिलीज, कंगना रनौत-राजकुमार राव ने दिखाया पंजाबी स्वैग
जजमेंटल है क्या फिल्म का नया गाना रिलीज (फोटो साभार- ट्विटर)

फिल्म जजमेंट है क्या (Judgementall hai kya) का नया गाना वखरा स्वैग नी (The Wakhra Song) आज रिलीज हो गई है। गाने में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और राजकुमार राव (Rajkumar Rao) का बेहद ही जबरदस्त और किलर लुक देखने को मिला है। यह गाना  सिंगर नव इंदर के ओर‍िजनल गाने का रिमेक है, लेकिन इस गाने में बहुत कुछ नया देखने को मिला है। गाने में दोनों स्टार्स का अंदाज एक दम हटकर है।

 फिल्म जजमेंट है क्या के गाने  वखरा स्वैग नी (Judgementall Hai Kya New Song) को ओर‍िजनल स‍िंगर नव इंदर ने ही गाया है। इसके अलावा उनका साथ इस गाने में लीसा मिश्रा और राजा कुमारी ने भी दिया है। गाने का म्यूज‍िक तन‍िष्क बागची ने द‍िया है और इस गाने के शानदार बोल तन‍िष्क बागची और नव इंदर ने ल‍िखे हैं। ओर‍िजनल गाने में सिर्फ मेल सिंगर की ही आवाज आपको सुनने को मिलेगी, लेकिन वखरा स्वैग नी के रिमेक में आपको फिमेल वॉइस का भी लुफ्त उठाने को मिलेगा।

यहां देखिए वखरा स्वैग नी गाना…

गाने की शुरुआत में राजकुमार राव और कंगना रनौत पार्टी के लिए तैयार होती हुए नजर आते हैं। फिल्म की तरह इस गाने में भी कंगना, राजकुमार का पीछे करती हुई दिखाई देती हैं। गाने के आख‍िरी सीन में दोनों एक दूसरे की पीठ पर चूरा लगाकर डराते नजर आते हैं। वहीं, यदि जजमेंटल है क्या फिल्म के ट्रेलर की बात करें, तो इसमें राजकुमार राव और कंगना का बेहद ही अलग अंदाज देखने को  मिला है। एकता कपूर के प्रोड्क्शन तले बनी फिल्म जजमेंटल है क्या 26 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

कंगना रनौत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के बीच में ही जर्नलिस्ट पर निकाला गुस्सा, इस बात पर नाराज दिखीं एक्ट्रेस

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply