Bhoot First Poster: करण जौहर की हॉरर फिल्म का पहला पोस्टर जारी, इस रोल में नजर आएंगे विक्की कौशल

करण जौहर (Karan Johar) पहली बार एक हॉरर फिल्म लेकर आ रहे हैं, जिसका नाम है भूत (Bhoot)। फिल्म का पहला पोस्टर जारी कर दिया गया है जिसमें विक्की कौशल (Vicky Kaushal) नजर आ रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Bhoot First Poster: करण जौहर की हॉरर फिल्म का पहला पोस्टर जारी, इस रोल में नजर आएंगे विक्की कौशल
करण जौहर और विक्की कौशल की फिल्म भूत का पहला पोस्टर ( फोटो साभार- हिंदी रश)

एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म भूत: पार्ट वन द हॉन्टेड शिप का पहला पोस्टर जारी कर दिया गया है। फिल्म के पहले पोस्टर में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) चिलाते हुए नजर आ रहे हैं। विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर की यह फिल्म 15 नवंबर के दिन लोगों को डराने के लिए आ रही है। इस फिल्म को डायरेक्टर भानु प्रताप सिंह  कर रहे हैं।

हमारी अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला के मुताबिक ये विक्की कौशल (Vicky Kaushal Bhoot)की पहली हॉरर फिल्म होगी, जोकि सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्म मुंबई के हॉन्टेड शिप की कहानी है। ये धर्मा प्रोडक्शन (Dharma Production) की भी पहली हॉरर फिल्म होगी, जोकि अबतक कई रोमांटिक फिल्मों को लोगों के बीच ला चुका है। इस फिल्म को लेकर हाल ही में डायरेक्टर करण जौहर ने एक पोस्टर जारी किया था, जिसमें उन्होंने इस बात का जिक्र किया कि धर्मा प्रोडक्शन जल्द ही एक डरावनी फिल्म लाने वाला है।

फिल्म भूत के पहले पोस्टर की बात करें तो उसमें एक शीशे की खड़की टूटी हुई नजर आ रही है, जिसमें से विक्की कौशल का चेहरा दिखाई दे रहा है। पोस्टर में वह बेहद ही डरे हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही किसी भूत ने उनका चेहरा पकड़ा हुआ है। इस फिल्म में विक्की कौशल के साथ एक्ट्रेस भूमि पेंडकर नजर आने वाली है। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने फैंस को दी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- इसके लिए ( भूत फिल्म के लिए) ज्यादा एक्साइटेड हूं दोस्तों।

यहां देखिए फिल्म भूत में विक्की कौशल से जुड़ी कुछ झलक

डर का सामना करेंगे विक्की कौशल

फिल्म में हर मोड़ पर होगा कुछ नया

 

यहां देखिए विक्की कौशल से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply