कॉफी विद करण सीजन 6 में दिखेगा राजकुमार राव का मजेदार अंदाज, भूमि पेंडकर कहेंगी- आओ कभी हवेली पे

करण जौहर के शो में राजकुमार राव मस्ती करते हुए नजर आएंगे। यहां तक की भूमि पेंडकर करण जौहर की सीट पर बैठकर कई सवाल दोनों हस्तियों से करती हुई दिखाई देंगी। यानी कुल मिलकर आने वाला एपिसोड़ काफी मजेदार होने वाला है।

  |     |     |     |   Updated 
कॉफी विद करण सीजन 6 में दिखेगा राजकुमार राव का मजेदार अंदाज, भूमि पेंडकर कहेंगी- आओ कभी हवेली पे
करण जौहर के साथ राजकुमार राव और भूमि पेंडकर

स्टार वर्ल्ड पर आने वाले शो कॉफी विद करण में एक्टर राजकुमार राव और एक्ट्रेस भूमि पेंडकर आने वाले हैं। दोनों स्टार करण जौहर के शो में फुल मस्ती करते हुए नजर आएंगे। करण जौहर राजकुमार राव से सवाल करेंगे की यदि आप कभी गे का किरदार निभाएंगे तो किस स्टार को अपोजिट रखना पसंद करेंगे? करण जौहर के इस सवाल का राजकुमार राव बेहद ही मजेदार जवाब देते हुए नजर आएंगे।

आने वाले एपिसोड का एक प्रोमो जारी कर दिया गया है। प्रोमो में राजुकमार राव और भूमि पेंडकर, करण जौहर के सवालों का जवाब देते हुए दिखाई देंगे। प्रोमो की शुरुआत में भूमि राजकुमार राव से मजाकिया अंदाज में कहेंगी,’ आओ कभी हवेली पर राज’। साथ ही करण जौहर प्रोमो में राजकुमार राव को अपने कपड़ों के बारे में बताते हुए भी नजर आएंगे। करण अपनी जैकेट पर हाथ लगाते हुए कहेंगे कि इसकी कीमत तुम्हारी ईएमआई से ज्यादा है’। इस पर राजकुमार राव अपना हाथ उठाते हुए कहेंगे कि तुम्हें पता है कि ये इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की कीमत है।

यहां देखिए करण जौहर और राजकुमार राव की मस्ती…

दूसरी तरफ करण जौहर राजकुमार से सवाल करेंगे कि यदि आपको किसी फिल्म में गे का करिदार निभाना हो तो आप अपोजिट में किसी रखेंगे। इस सवाल का मजेदार जवाब देते हुए राजकुमार राव कहेंगे,’ तुम बॉम्बे वेलवेट के बाद कुछ नहीं कर रहे न? जिसके बाद करण जौहर जोर-जोर से हंसते हुए नजर आएंगे। यानी कुल मिलकर दर्शकों को आने वाले एपिसोड में मजा आने वाला है।

वहीं, इस शो में कुछ वक्त पहले क्रिकेट जगत के फेमस चेहरे हार्दिक पांड्या और केएल राहुल पहुंचे थे। करण जौहर ने हार्दिक पांड्या से महिलाओं को लेकर सवाल पूछा था, जिसका जवाब देना उन्हीं पर भारी पड़ गया। हार्दिक पांड्या का महिलाओं पर दिए रिएक्शन लोगों के बीच चर्चा और विरोध दोनों का विषय बन गया। यहां तक की हार्दिक पांड्या की एक्स गर्लफ्रेंड एली अवराम ने भी इस बात की कड़ी निंदा की थी।

यहां देखिए टीवी की दुनिया से जुडी खबरें…

यहां देखिए करण जौहर के शो से जुड़े हुए पोस्ट…

देखिए काजोल से जुड़ा हुआ पोस्ट…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply