‘कॉफी विद करण’ विवाद पर हार्दिक पांड्या और केएल राहुल पर भड़के हरभजन सिंह, बोले- तुम नाम खराब कर रहे हो

'कॉफी विद करण 6' (Koffee with Karan 6) विवाद को लेकर भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और केएल राहुल (KL Rahul) की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अब हरभजन सिंह (Harbhajan Singh ) ने दोनों खिलाड़ियों को खरी खोटी सुनाई है।

Harbhajan Singh lambasts Hardik Pandya and KL Rahul
हरभजन सिंह ने हार्दिक और राहुल के निलंबन के फैसले को सही ठहराया है।

करण जौहर (Karan Johar) का पॉप्युलर चैट शो ‘कॉफी विद करण 6’ (Koffee with Karan 6) एक ऐसा शो जहां सेलिब्रिटीज द्वारा होने वाले खुलासे कई बार जी का जंजाल बन जाते हैं। कुछ ऐसा ही हुआ है भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और केएल राहुल (KL Rahul) के साथ। शो में महिलाओं के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देकर फंसे इन क्रिकेटरों को अब सीनियर क्रिकेटर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh ) ने जमकर खरी खोटी सुनाई है।

क्रिकेट की दुनिया के दिग्गज स्पिनर कहे जाने वाले खिलाड़ी हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने कहा, ‘इन दोनों खिलाड़ियों ने सभी क्रिकेटरों की साख को दांव पर लगा दिया। हम लोग अपने दोस्तों के साथ इस तरह की बातें नहीं करते हैं और वो दोनों सार्वजनिक तौर पर टीवी पर ऐसी बातें कर रहे थे। अब लोग सोच सकते हैं कि क्या हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ऐसे ही थे, क्या अनिल कुंबले (Anil Kumble) ऐसे ही थे और क्या सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) भी ऐसे ही थे।’

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और केएल राहुल (KL Rahul) को जांच पूरी होने तक सस्पेंड कर दिया गया है। खिलाड़ियों के निलंबन पर हरभजन ने कहा, ‘बीसीसीआई ने सही फैसला लिया है। ऐसा ही होना चाहिए था। मुझे इसकी उम्मीद थी और मुझे इस बात पर जरा भी हैरानी नहीं हुई।’ बीती रात हरभजन ने तत्काल दोनों खिलाड़ियों को भारत वापस भेजे जाने की भी बात कही। उन्होंने कहा कि बीसीसीआई को अपने खर्चे पर उन्हें (सिडनी) वहां रखने की कोई जरूरत नहीं है।

बताते चलें कि करण जौहर के चैट शो में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और केएल राहुल (KL Rahul) एक साथ पहुंचे थे। शो में उन्होंने डेटिंग, अपने रिलेशनशिप और महिलाओं से जुड़े करण के कई सवालों पर बेबाकी से अपनी बात रखते हुए आपत्तिजनक बयान दे डाले। हालांकि राहुल हार्दिक के मुकाबले थोड़ा संयमित दिखे। जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जाने लगा। मामले के तूल पकड़ते ही बीसीसीआई ने उनके बयानों की आलोचना की और शुक्रवार को दोनों खिलाड़ियों को निलंबित कर दिया गया।

वीडियो में देखें क्रिकेटर श्रीसंत के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत…

देखें हार्दिक पांड्या और केएल राहुल की तस्वीरें और वीडियो…

View this post on Instagram

🙏🏾 😇

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

View this post on Instagram

About Last Night! 🍾👑 #Fam 🤗

A post shared by KL Rahul👑 (@rahulkl) on

Leave a Reply