Dostana 2 Movie: करण जौहर ने बदल डाली फिल्म की कास्ट, वीडियो में देखिए इस बार कौन निभाएगा ‘दोस्ताना’

करण जौहर (Karan Johar) ने दोस्ताना 2 फिल्म (Dostana 2 Movie) का ऐलान कर दिया है। इस फिल्म में काार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) नजर आएंगे।

Author   |     |     |     |   Updated 
Dostana 2 Movie: करण जौहर ने बदल डाली फिल्म की कास्ट, वीडियो में देखिए इस बार कौन निभाएगा ‘दोस्ताना’
करण जौहर ने 'दोस्ताना 2' से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) साल 2008 में आई फिल्म दोस्ताना का सीक्वल ‘दोस्ताना 2’ (Dostana 2 Movie) बनाने की तैयारी कर चुके हैं। कुछ देर पहले उन्होंने इससे जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन, जॉन अब्राहम और प्रियंका चोपड़ा की तिकड़ी नहीं दिखेगी। फिल्म के सीक्वल में काार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) को कास्ट किया गया है। फिल्म का तीसरा लीड एक्टर कौन होगा, अभी उसके नाम का खुलासा नहीं किया गया है।

दोस्ताना 2 फिल्म के लिए पहले राजकुमार राव का नाम सामने आ रहा था, लेकिन करण जौहर ने इस वीडियो के जरिए इन खबरों को खारिज कर दिया है। दरअसल उन्होंने वीडियो के कैप्शन में फिल्म के तीसरे लीड एक्टर के लिए किसी नए चेहरे को लॉन्च करने की बात लिखी है। जल्द ही करण बताएंगे कि वह इस फिल्म से किस नए चेहरे को लॉन्च करने जा रहे हैं।

करण जौहर ने शेयर किया यह वीडियो…

बताते चलें कि दोस्ताना फिल्म का निर्देशन तरुण मनसुखानी ने किया था। यह उस साल की सुपरहिट फिल्मों में से एक थी। दोस्ताना 2 फिल्म में पहली बार कार्तिक आर्यन और जान्हवी कपूर एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। इस फिल्म के लेखक कॉलिन डिसून्हा, नवजोत गुलाटी, सुमित अरोड़ा और ऋषभ शर्मा हैं।

कॉलिन डिसून्हा इस फिल्म का निर्देशन भी करेंगे। हिरू जौहर, करण जौहर और अपूर्वा मेहता इसके निर्माता हैं। करण की प्रोडक्शन कंपनी धर्मा प्रोडक्शन के तहत ही इसका निर्माण होगा। खबरों की मानें तो यह फिल्म इसी साल सितंबर से फ्लोर पर जाएगी। फिल्म अगले साल अप्रैल में रिलीज हो सकती है।

शाहरुख खान ने शेयर की इमोशनल पोस्ट, सपने पूरे करने के लिए करण जौहर-आदित्य चोपड़ा को कहा थैंक्‍यू

यहां देखिए, रणवीर सिंह ने कैसे उड़ाया करण जौहर का मजाक…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply