Pankaj Tripathi: साउथ फिल्मों में काम नहीं करना चाहते पंकज त्रिपाठी, वजह जानकर रह जायेंगे हैरान

बॉलीवुड ही नहीं बल्कि वहीं साउथ फिल्म इंडस्ट्री से भी उन्हें तमाम ऑफर आ रहे हैं, लेकिन पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) नहीं चाहते कि वो साउथ की फिल्मों में काम करें. हाल ही में पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने एक बातचीत के दौरान इसकी वजह बताई है.

  |     |     |     |   Updated 
Pankaj Tripathi:  साउथ फिल्मों में काम नहीं करना चाहते पंकज त्रिपाठी, वजह जानकर रह जायेंगे हैरान

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) आज के समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं. वो फिल्मों में अपनी दमदार अदकारी के लिए जाने जाते हैं. उन्हें इंडस्ट्री में काम करते हुए काफी लंबा समय हो गया है. ओटीटी से लेकर बॉलीवुड फिल्मों में उन्होंने हर तरह रोल प्ले किए हैं. बॉलीवुड में कदम रखने के लिए पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने भी खूब संघर्ष किया है और आज ऐसा समय है कि हर फिल्ममेकर उनके साथ काम करना की इच्छा रखता है. बॉलीवुड ही नहीं बल्कि वहीं साउथ फिल्म इंडस्ट्री से भी उन्हें तमाम ऑफर आ रहे हैं, लेकिन पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) नहीं चाहते कि वो साउथ की फिल्मों में काम करें. हाल ही में पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने एक बातचीत के दौरान इसकी वजह बताई है.

Pankaj Tripathi
Pankaj Tripathi
Pankaj Tripathi
Pankaj Tripathi

इस वजह से किसी और भाषा में काम नहीं करना चहाते पंकज त्रिपाठी

दरअसल, गोवा में चल रहे इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने बातचीत के दौरान बताया कि वो क्यो साउथ की फिल्मों में काम नहीं करना चहाते है.एक्टर का कहना है कि वो सिर्फ साउथ ही नहीं बल्कि हॉलीवुड या किसी अन्य भाषा की फिल्म में भी काम नहीं करना चाहते हैं. पंकज त्रिपाठी ने कहा, ‘भाषा मेरे लिए कोई बाधा नहीं है, लेकिन मैं हिंदी सिनेमा को प्राथमिकता देता हूं. ऐसा इसलिए है क्योंकि मैं हिंदी के साथ सहज हूं. मैं उस भाषा को समझता हूं. उसकी भावनाओं को, बारीकियों को बेहतर समझता हूं. हॉलीवुड को भूल जाइए, मुझे तेलुगु और मलयालम फिल्ममेकर्स से ऑफर मिले हैं, पर मुझे लगता है कि मैं उन फिल्मों के साथ न्याय नहीं कर पाऊंगा क्योंकि मैं वो भाषा नहीं बोल पाऊंगा.’ पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने कहा कि अगर कोई अन्य भाषाओं की फिल्म में उनके लिए हिंदी बोलने वाला किरदार मिलेगा तो फिर वो किसी भी भाषा की फिल्म में काम करने के लिए तैयार हैं.  यह भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन के 32वें जन्मदिन पर उनके पैरेंट्स ने दिया खास सरप्राइज, एक्टर हुए इमोशनल; शेयर किया ऐसा नोट!

Pankaj Tripathi
Pankaj Tripathi

पंकज त्रिपाठी वर्कफ्रंट 

बता दें पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) बॉलीवुड इंडस्ट्री में आने से पहले कुछ तेलुगु और तमिल फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. उन्होंने 2003 में कन्नड़ फिल्म से अपने एक्टिंग करियर शुरुआत की थी. फिलहाल पंकज त्रिपाठी जल्द ही ‘ओह माय गॉड! 2’ में नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें: वरुण धवन की सबसे खराब आदत का कृति सेनन ने किया खुलासा, खुद एक्ट्रेस को भी आता है बहुत गुस्सा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply