पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का किरदार निभायेंगे पंकज त्रिपाठी, जानिए कब रिलीज होगी फिल्म

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की बायोपिक में नजर आयेंगे. मेकर्स ने शुक्रवार को घोषणा की कि पंकज त्रिपाठी 'मैं रहूं या ना रहूं ये देश रहना चाहिए-अटल' नाम की बायोपिक में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का रोल प्ले करेंगे.

  |     |     |     |   Published 
पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का किरदार निभायेंगे पंकज त्रिपाठी, जानिए कब रिलीज होगी फिल्म
pankaj tripathi will do the biopic of former prime minister atal bihari vajpayee

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) आज के समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं. वो फिल्मों में अपनी दमदार अदकारी के लिए जाने जाते हैं. अब तक पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi)  कई फिल्मों में अलग-अलग किरदार में नजर आ चुके हैं. वहीं अब पंकज त्रिपाठी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि वो अब पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के किरदार को निभाते नजर आएंगे.

Pankaj Tripathi
Pankaj Tripathi

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की बायोपिक 

दरअसल, पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Bihari Vajpayee) की बायोपिक में नजर आयेंगे. मेकर्स ने शुक्रवार को घोषणा की कि पंकज त्रिपाठी ‘मैं रहूं या ना रहूं ये देश रहना चाहिए-अटल’ नाम की बायोपिक में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का रोल प्ले करेंगे. उत्कर्ष नैथानी ने इस फिल्म को लिखा है और तीन बार के राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता रवि जाधव इसे डायरेक्ट करेंगे. ये फिल्म भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के को-फाउंडर में से एक सीनियर नेता दिवंगत अटल बिहारी वाजपेयी की यात्रा के इर्द-गिर्द घूमेगी. यह भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा ने खुद की ट्रोलिंग की खोली लिस्ट; ट्रोलर को इस अंदाज में जवाब दिया, वीडियो देख हो जायेंगे दीवाने!

Pankaj Tripathi
Pankaj Tripathi
atal bihari vajpayee
atal bihari vajpayee

अटल बिहारी वाजपेयी का किरदार निभायेंगे पंकज त्रिपाठी

फिल्म में अपने रोल को लेकर पंकज त्रिपाठी कहते हैं कि वह वाजपेयी जैसे आइकॉनिक मल्टी टैलेंटेड पर्सनैलिटी का रोल निभाकर खुद को सम्मानित महसूस कर रहे हैं. 46 वर्षीय एक्टर ने एक बयान में कहा,“ऐसे महान पॉलिटिशियन को पर्दे पर चित्रित करना एक सम्मान की बात है. वह सिर्फ एक राजनेता ही नहीं बल्कि उससे भी बढ़कर एक एक्सीलेंट राइटर और एक फेमस कवि थे. उनका रोल निभाना मेरे जैसे अभिनेता के लिए सौभाग्य की बात है, ” यह भी पढ़ें:Badshah Birthday: बादशाह ने दुनिया से सालों तक छिपाकर रखी थी शादी, बेटी के जन्म पर खुला था राज; जानीए लवस्टोरी

Pankaj Tripathi
Pankaj Tripathi

रवि जाधव करेंगे फिल्म को  डायरेक्टर 

वहीं फिल्म के डायरेक्टर रवि जाधव ने इस प्रोजेक्ट को लेकर कहा कि- त्रिपाठी जैसे प्रतिभाशाली अभिनेता के साथ दिवंगत नेता पर फिल्म निर्देशित करने का यह उनके लिए एक सुनहरा अवसर है. वह कहते हैं, “मेरे लिए एक निर्देशक के रूप में, मैं अटलजी की तुलना में किसी भी बेहतर कहानी के लिए नहीं कह सकता था. सबसे बड़ी बात यह है कि पंकज त्रिपाठी जैसे टैलेंटेड एक्टर अटल जी की कहानी को पर्दे पर ला रहे हैं. मुझे उम्मीद है कि मैं ATAL के साथ लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरूंगा.”

यह भी पढ़ें: विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय कपूर की शादी फिक्स कराने में था करण जौहर का बड़ा हाथ, खुद बताई दोनों की ये सच्चाई!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply