क्या पंकज त्रिपाठी और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच मजबूत था कनेक्शन? शहनाज का नाम आते ही एक्टर ने किया ये खुलासा!

एक्टर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बात करते हुए सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल को लेकर अपनी मन की बात कही.

  |     |     |     |   Updated 
क्या पंकज त्रिपाठी और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच मजबूत था कनेक्शन? शहनाज का नाम आते ही एक्टर ने किया ये खुलासा!

Sidharth Shukla: दिव्यांग एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को आज भी उनके चाहने वाले और उनके फैंस याद करते हैं. महज 40 साल की उम्र में टैलेंटेड एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने हार्ट अटैक की वजह से इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. एक्टर के निधन के बाद उनका परिवार इस दर्द से टूट ही चूका था, वहीं उनकी दोस्त शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) पर मानो कोई पहाड़ टूट पड़ा हो. लेकिन सभी ने खुद को इस मुश्किल घड़ी में संभाला है. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के फैंस के लिए भी ये खबर काफी हैरान करने वाली थी. वहीं इस बीच सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) की फैन लिस्ट में शामिल बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने सिद्धार्थ शुक्ला को याद करते हुए अपने मन की बात कही है.


सिद्धार्थ शुक्ला को किया याद :

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने हाल ही में कनेक्ट एफएम कनाडा के साथ एक इंटरव्यू में बात करते हुए सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल को लेकर अपनी मन की बात कही. इस बीतचीत के दौरान पंकज ने कहा कि, ‘हां वो (शहनाज) मुझे बतौर एक्टर पसंद करती हैं. उसके लिए आभार. थैंक यू. अभी आपने शहनाज का नाम लिया तो सिद्धार्थ की याद आ गई. बहुत से लोग नहीं जानते और मैंने कभी ये बताया भी नहीं कि सिद्धार्थ मेरी बहुत इज्जत करते थे.’ बता दें, पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने इंटरव्यू के बीच में ये बातें कही. यह भी पढ़े: Madhuri Dixit: ‘मजा मा’ से नया गाना ‘बूम पड़ी’ हुआ रिलीज, माधुरी दीक्षित ने अपने ठुमकों से मचाया धमाल

इस फिल्म में आएंगे नजर :

आपको बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल की जोड़ी को उनके फैंस ने ‘सिडनाज’ नाम दिया है. अक्सर सोशल मीडिया पर भी ‘सिडनाज’ ट्रेंड करता रहता है. बिग बॉस ओटीटी में शहनाज (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ एक साथ नजर आये थे. इस शो के दौरान दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया. काम की बात करें तो पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) जल्द ही अपनी फिल्म ‘ओह माई गॉड 2’ में नजर आने वाले हैं. वहीं दूसरी ओर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) सलमान खान के साथ फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं.

यह भी पढ़े: 4 Years Of Manmarziyaan: फिल्म मनमर्जियां के दौरान विक्की कौशल के साथ हुआ था बड़ा हादसा, लग गए थे टांके

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply