OMG! ऋतिक रोशन के अलावा पाकिस्तान में भी एक कृष, वीडियो देखकर उड़ जाएंगे होश

ऋतिक रोशन बॉलीवुड के एक ऐसे एक्टर जिन्होंने कई फिल्मों के जरिए लोगों के दिलों में अलग जगह बनाई है. लेकिन ऋतिक की एक ऐसी फिल्म है जिसने सभी को दीवाना कर दिया था. वो फिल्म थी कृष.

  |     |     |     |   Updated 
OMG! ऋतिक रोशन के अलावा पाकिस्तान में भी एक कृष, वीडियो देखकर उड़ जाएंगे होश
Hrithik Krrish

Bollywood News: ऋतिक रोशन बॉलीवुड के एक ऐसे एक्टर जिन्होंने कई फिल्मों के जरिए लोगों के दिलों में अलग जगह बनाई है. लेकिन ऋतिक की एक ऐसी फिल्म है जिसने सभी को दीवाना कर दिया था. वो फिल्म थी कृष. इस फिल्म को बच्चों से लेकर बड़े सबने बेहद पसंद किया है. सुपरहीरो फिल्म कृष का चौथा पार्ट भी आने वाला है. इस साल की शुरुआत में, ऋतिक रोशन ने कृष के चौथे वेंचर की घोषणा की थी. वहीं अब पाकिस्तान में भी कृष पहुंच चुका है. जी हां एक पाकिस्तानी लड़का कृष की तरह कपड़े पहनकर और उसके जैसे वीडियो बनाकर इंटरनेट पर काफी चर्चा में है. यह भी पढ़ें: Aamir Khan: आमिर खान अपने पिता को याद कर हुए भावुक, कहा- ‘अब्बा जान को देखकर होती थी तकलीफ…’

पाकिस्तान का लड़का बना कृष

हाल ही में एक मीम पेज द्वारा शेयर किया गया एक वीडियो खूब वायरल होने लगा. जिसमें एक पाकिस्तानी लड़के को ऋतिक रोशन के कृष के रूप में कपड़े पहने, सड़क पर स्टंट करते हुए और फिल्म के ओजी म्यूजिक स्कोर पर उसकी तरह दौड़ते हुए देख सकते हैं. ये वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर आई वायरल हो गई. यह भी पढ़ें: BB16: शालीन भनोट की एक्स वाइफ पर कमेंट करना अर्चना गौतम पर पड़ा भारी, सलमान खान ने कहा- ‘खुद को समझती क्या हैं’

Pakistani Krrish
Pakistani Krrish

वीडियो को मिले जबरदस्त रिएक्शन 

जैसे ही वीडियो इंटरनेट पर हिट हुआ, इसने नेटिज़न्स के बीच चर्चा पैदा कर दी. उनमें से एक ने कमेंट किया, ‘अरे वाह सस्ता कृष आ गया’. एक यूजर ने लिखा, ‘अरे ये क्या देख लिया मैंने पाकिस्तान में भी कृष’. एक यूजर ने लिखा, ‘भाई इसे कृष 4 में ले लेना ओरिजिनल कृष को फेल कर देगा’. इस तरह लोगों ने अलग अलग अपनी प्रतिक्रिया दी.

Pakistani Krrish
Pakistani Krrish

ऋतिक रोशन की कृष 4 

बता दें, बॉलीवुड के बेहतरीन निर्देशक और ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन ने ‘कृष’ फ्रेंचाइजी की शुरुआत साल 2003 में आई फिल्म ‘कोई मिल गया’ से की थी. इसके बाद तीन साल बाद फिल्म ‘कृष’ और साल 2013 में ‘कृष 3’ आई. दोनों ही फिल्में सुपरहिट साबित हुई थी. अब देखना होगा की दर्शक फ्रेंचाइजी के चौथे पार्ट और अपने देसी सुपरहीरो ‘कृष’ को कितना प्यार देते हैं.

यह भी पढ़ें: मीरा राजपूत ने खुद को स्टार वाइफ कहलाने को लेकर कही बड़ी बात, पूछा ‘स्टार हसबैंड क्यों नहीं ?..’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply