घर में क्रिश्चियन क्रॉस रखने की वजह से ट्रोल हुए आर माधवन, तो एक्टर ने ट्रोलर्स को दिया ये करारा जवाब

बॉलीवुड और कॉलीवुड एक्टर आर माधवन (R Madhavan Troll) को हाल ही ट्रोल किया गया। उनके घर में एक क्रॉस का दिखाई दिया, जिसके बाद ट्रोलर्स ने उन्हें फर्जी कहा। लेकिन उन्होंने इसका करारा जवाब दिया और सबका दिल जीत लिया।

  |     |     |     |   Updated 
घर में क्रिश्चियन क्रॉस रखने की वजह से ट्रोल हुए आर माधवन, तो एक्टर ने ट्रोलर्स को दिया ये करारा जवाब
आर माधवन अपने पापा और बेटे के साथ। (फोटोः इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड और कॉलीवुड एक्टर आर माधवन (R Madhavan) को हाल ही ट्रोल किया गया। उनके घर में एक क्रॉस का दिखाई दिया, जिसके बाद ट्रोलर्स ने उन्हें फर्जी कहा। लेकिन उन्होंने इसका करारा जवाब दिया और सबका दिल जीत लिया। दरअसल, उन्होंने अवनी अविट्टम पर्व, रक्षा बंधन और स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अपने बेटे वेदांत और पापा रंगनाथन के साथ एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,’आप सभी को स्वतंत्रता दिवस, रक्षा बंधन और अवनी अविट्टम की हार्दिक बधाई। इस दुनिया में शांति और भाईचारे के लिए प्रार्थना करता हूं।’

इस तस्वीर में तीनों काफी सुंदर दिख रहे हैं और खुशी-खुशी त्योहार को जश्न मना रहे हैं। हालांकि उनके एक फॉलोवर ने उनके बैकग्राउंड में क्रॉस नोटिस कर लिया और लिखा,’बैकग्राउंड में क्रॉस क्यों है? क्या वह मंदिर है? आपने मेरा सम्मान खो दिया है। क्या आप चर्चों में हिंदू भगवान मिलते हैं? ये सब फर्जी ड्रामा है जो आपने आज किया है।’ आर माधवन (R Madhavan Instagram) ने इसका जबाव दिया और कहा, ‘मैं सच में आप लोगों की पसंद की चिंता नहीं करता। मैं उम्मीद करता हूं कि तुम जल्दी ठीक हो जाओ। हैरानी की बात है कि आप इतने बीमार हैं कि आपने गोल्डन टेम्पल की फोटो नहीं देखी और नहीं पूछा कि क्या मैं सिख धर्म में परिवर्तित हो गया हूं।

यहां देखिए आर माधवन का इंस्टाग्राम पोस्ट-

सभी धर्मों को मानते हैं आर माधवन

आर माधवन (R Madhavan Troll) यहीं नहीं रुकें उन्होंने कहा कि वह सभी धर्मों का सम्मान करते हैं और दुनिया के सभी धार्मिक जगहों पर जा चुके हैं। उनहोंने लिखा, ‘मुझे दरगाहों से भी आशीर्वाद मिला है और दुनिया भर के सभी धार्मिक स्थानों से आशीर्वाद मिला है। मेरे घर में सभी धर्मों को सम्मान दिया जाता है। मुझे अपने बचपन में गर्व के साथ अपनी पहचान बनाए रखने के लिए सिखाया गया है, लेकिन उसी के साथ हर धर्म और विश्वास का सम्मान करना भी सिखाया गया है। यम्माधमुम सम्माधम यानी मैं प्रत्येक धर्म को अपना मानता हूं। मुझे उम्मीद है कि मेरा बेटा भी इसका पालन करेगा।’

गुलशन कुमार की बेटी खुशाली कुमार इस फिल्म से करेंगी डेब्यू, आर माधवन के साथ निभाएंगी लीड रोल

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags:

Leave a Reply