गुलशन कुमार की बेटी खुशाली कुमार इस फिल्म से करेंगी डेब्यू, आर माधवन के साथ निभाएंगी लीड रोल

एक्टर आर माधवन (R Madhavan)काफी लंबे वक्त बाद बॉलीवुड फिल्म से कमबैक कर रहे हैं। फिल्म का नाम दही चीनी (Dahi Cheeni Movie) है। फिल्म में तुलसी कुमार और भूषण कुमार की बहन खुशाली कुमार डेब्यू करने जा रही हैं।

  |     |     |     |   Updated 
गुलशन कुमार की बेटी खुशाली कुमार इस फिल्म से करेंगी डेब्यू, आर माधवन के साथ निभाएंगी लीड रोल
खुशाली कुमार और आर माधवन। (फोटोः ट्विटर)

एक्टर आर माधवन काफी लंबे वक्त बाद बॉलीवुड फिल्म से कमबैक कर रहे हैं। फिल्म का नाम दही चीनी (Dahi Cheeni Movie) है। फिल्म में तुलसी कुमार और भूषण कुमार की बहन खुशाली कुमार डेब्यू करने जा रही हैं। वह फिल्म में आर माधवन के अपॉजिट लीड रोल में दिखाई देंगी। फिल्म को अश्विन नीलमणि डायरेक्ट कर करेंगे। यह उनकी पहली फिल्म होगी। फिल्म की शूटिंग 2 अगस्त शुरू होगी।

आपको बता दें कि खुशाली कुमार (Khushali Kumar)  गुलशन कुमार की बेटी हैं, उन्होंने तुलसी कुमार के साथ कई सॉन्ग भी गाए हैं। वहीं, आर माधवन अपनी दक्षिण भारतीय फिल्म ‘रोकेट्री- द नंबी इफेक्ट’ की शूटिंह में बिजी हैं। एक्टर की ये फिल्म वैज्ञानिक नंबी नाराय़ण की लाइफ पर आधारित है। आर माधवन इस फिल्म में काम करने के साथ-साथ इसे डायरेक्ट भी कर रहे हैं।

पोस्टर में ऐसे दिख रहे हैं आर माधवन और खुशाली कुमार

फिल्म की घोषणा के साथ दही चीनी का एक पोस्टर भी जारी किया गया है। पोस्टर में आर माधवन (R Madhavan)  बैठे हुए हैं और खुशाली कुमार उनके सिर पर हाथ रखकर झुक कर खड़ी हैं। खुशाली कुमार इस पोस्टर में काफी खुश और ब्यूटीफुल दिख रही हैं। आर माधवन भी हमेशा की तरह अपने किरदार में फिट दिख रहे हैं और मुस्कुरा रहे हैं। इन दोनों के पीछे लाल रंग की दीवार है। गेट के ऊपर सत्र न्यायालय भोपाल लिखा हुआ है। फिल्म का ये पोस्टर देख कर लगता है कि कोर्ट, कानून और एक लव स्टोरी टाइप की फिल्म है, जिसमें कॉमेडी का तड़का लगा हुआ है।

यहां देखिए फिल्म का पोस्टर

सैफ अली के साथ लाल कप्तान से होना था कमबैक

प्राप्त जानकारी के मुताबिक आर माधवन इससे पहले सैफ अली खान के साथ फिल्म लाल कप्तान (Lal Kaptaan) के साथ बॉलीवुड में कमबैक करने वाले थे, लेकिन उन्हें हेल्थ प्रोब्लम होने की वजह से फिल्म को रोक दिया गया। अब वह खुशाली कुमार के साथ दही चीनी से कमबैक करने जा रहे हैं।

जानिए आर माधवन क्यों कांग्रेस के वीडियो पर भड़क गए और क्या कहा…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply