Jawaani Jaaneman Movie: फिल्म में करीना कपूर नहीं, ये एक्ट्रेस निभाएंगी सैफ अली खान की गर्लफ्रेंड का रोल

जवानी जानेमन फिल्म (Jawaani Jaaneman Movie) में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की गर्लफ्रेंड नहीं होंगी। इस रोल के लिए इस एक्ट्रेस को चुना गया है।

Author   |     |     |     |   Updated 
Jawaani Jaaneman Movie: फिल्म में करीना कपूर नहीं, ये एक्ट्रेस निभाएंगी सैफ अली खान की गर्लफ्रेंड का रोल
जवानी जानेमन फिल्म इस साल 29 नवंबर को रिलीज हो रही है। (फोटो- ट्विटर)

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इस समय अपनी अगली फिल्म जवानी जानेमन (Jawaani Jaaneman Movie) की लंदन में शूटिंग कर रहे हैं। अभिनेत्री पूजा बेदी (Pooja Bedi) की बेटी आलिया एफ (Alaia F) इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। पहले कहा जा रहा था कि फिल्म में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) सैफ की गर्लफ्रेंड के रोल में नजर आएंगी, लेकिन अब इस रोल के लिए ‘सेक्रेड गेम्स’ फेम कुब्रा सैत (Kubbra Sait) का नाम फाइनल कर लिया गया है।

हमारी अंग्रेजी वेबसाइट ‘पिंकविला’ की खबर के अनुसार, फिल्म में सैफ अली खान की गर्लफ्रेंड का रोल छोटा है, लेकिन काफी खास है। मेकर्स को इस रोल के लिए कोई ए-लिस्ट एक्ट्रेस नहीं चाहिए थी, लिहाजा इस फिल्म में सैफ की गर्लफ्रेंड के रोल में अब करीना कपूर नहीं बल्कि कुब्रा सैत नजर आएंगी। इल रोल के लिए पहले अदिति राव हैदरी के नाम पर भी विचार किया गया था।

बताते चलें कि जवानी जानेमन फिल्म (Jawaani Jaaneman Movie Release Date) में सैफ अली खान आलिया एफ के पिता के रोल में नजर आएंगे। फिल्म में दिखाया जाएगा कि सैफ का अपनी गर्लफ्रेंड कुब्रा सैत के साथ रिलेशनशिप कैसे बाप-बेटी के रिश्ते पर असर डालता है।

इस फिल्म का निर्देशन नितिन कक्कड़ कर रहे हैं। अभिनेता जैकी भगनानी की कंपनी पूजा फिल्म्स इसकी निर्माता है। इस फिल्म में तब्बू (Tabu) भी अहम किरदार में नजर आएंगी। यह फिल्म इस साल 29 नवंबर को रिलीज हो रही है। इसी दिन सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा भी रिलीज हो रही है।

आप भी देखिए सैफ अली खान के सीरियल ‘कहां हम कहां तुम’ का बेहतरीन प्रोमो…

वीडियो में देखिए सैफ अली खान और करीना कपूर एक दूसरे के बारे में क्या सोचते हैं…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply