Kahan Hum Kahan Tum Serial: सैफ अली खान ने सुनाई अपने 2 दोस्तों की कहानी, मजेदार है नए सीरियल की स्टोरी

स्टार प्लस के नए सीरियल 'कहां हम कहां तुम' (Kahan Hum Kahan Tum serial) के प्रोमो टीजर में सैफ अली खान (Saif Ali Khan Serial) नजर आ रहे हैं। दीपिका ककर और करण ग्रोवर (Dipika Kakar Karan Grover Serial) इस सीरियल के लीड एक्टर्स हैं।

Author   |     |     |     |   Published 
Kahan Hum Kahan Tum Serial: सैफ अली खान ने सुनाई अपने 2 दोस्तों की कहानी, मजेदार है नए सीरियल की स्टोरी
सैफ अली खान ने सुनाई दीपिका ककर और करण ग्रोवर के नए सीरियल की कहानी। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan TV Serial) छोटे पर्दे पर डेब्यू करने जा रहे हैं। टीवी एक्टर्स करण ग्रोवर और दीपिका ककर (Karan Grover Dipika Kakar Serial) ने अपने नए सीरियल ‘कहां हम कहां तुम’ (Kahan Hum Kahan Tum serial) का प्रोमो टीजर शेयर किया है। टीजर में इस सीरियल की कहानी सैफ ही सुनाते नजर आ रहे हैं।

‘कहां हम कहां तुम’ सीरियल जल्द स्टार प्लस चैनल पर शुरू होगा। इस सीरियल के प्रोमो टीजर को बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan Movie) ने लॉन्च किया। टीजर में सैफ अली खान आजकल के रिश्तों को समझाते हुए नजर आए। टीजर में सैफ किसी स्टैंडअप कॉमेडियन की तरह अपने दो दोस्तों (सोनाक्षी और रोहित) की कहानी बता रहे हैं। सोनाक्षी एक टीवी एक्ट्रेस है और रोहित सर्जन है।

देखिए सीरियल का टीजर…

सैफ अली खान बताते हैं कि दोनों एक दूसरे को डेट कैसे करते हैं। दोनों एक दूसरे से मिलना चाहते हैं, लेकिन उनके बीच काम की व्यस्तता दीवार बनी हुई है। टीजर के आखिरी में सैफ कहते हैं, ‘पर मेरा सवाल है कि जो दिल से एक हैं क्या उनकी दुनिया एक हो पाएगी।’ साफ है कि यह सीरियल रोहित और सोनाक्षी की इसी क्यूट सी लवस्टोरी पर आधारित है।

‘कहां हम कहां तुम’ सीरियल कब शुरू हो रहा है अभी इस बारे में तो कोई जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन माना जा रहा है कि जून के आखिरी हफ्ते में यह सीरियल ऑन एयर होगा। सीरियल में टीवी एक्ट्रेस दीपिका ककर (Dipika Kakar New Serial) सोनाक्षी के किरदार में हैं और करण ग्रोवर रोहित की भूमिका निभा रहे हैं। खबरों की मानें तो सैफ अली खान भी इस सीरियल में मुख्य किरदार में नजर आएंगे।

बताते चलें कि दीपिका ककर रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 12वें सीजन की विनर रह चुकी हैं। करण ग्रोवर (Karan Grover New Serial) कई सुपरहिट सीरियल्स में नजर आ चुके हैं। लाइफ ओके चैनल पर प्रसारित हो चुके सीरियल ‘बहू हमारी रजनीकांत’ से करण ग्रोवर को खासा पहचान मिली थी।

कान्स 2019′ में दिखा हिना खान का ग्लैमरस अवतार

तैमूर अली खान को किस करते हुए वायरल हुआ सैफ अली खान का वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply