Jawaani Jaaneman Movie: सैफ अली खान-आलिया फर्नीचरवाला ने लंदन में शुरू की फिल्म की शूटिंग, सेट से आई तस्वीरें

सैफ अली खान (Saif Ali Khan), आलिया फर्नीचरवाला (Alaia F) और कुब्रा सैत (Kubra Sait) ने 'जवानी जानेमन' फिल्म (Jawaani Jaaneman Movie) की शूटिंग शुरू कर दी है। देखिए शूटिंग के पहले दिन की तस्वीरें।

Author   |     |     |     |   Updated 
Jawaani Jaaneman Movie: सैफ अली खान-आलिया फर्नीचरवाला ने लंदन में शुरू की फिल्म की शूटिंग, सेट से आई तस्वीरें
'जवानी जानेमन' फिल्म की शूटिंग लंदन में शुरू हो गई है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) की बेटी और कबीर बेदी (Kabir Bedi) की नातिन आलिया फर्नीचरवाला (Alaia F) सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ ‘जवानी जानेमन’ फिल्म (Jawaani Jaaneman Movie) से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। बीते मंगलवार से फिल्म की शूटिंग लंदन में शुरू हो गई है। इस फिल्म में नेटफ्लिक्स की मशहूर वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ फेम एक्ट्रेस कुब्रा सैत भी नजर आएंगी। आलिया, कुब्रा और जैकी भगनानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से तस्वीरें शेयर की हैं।

ऊपर दी गई तस्वीर ‘जवानी जानेमन’ फिल्म के मुहूर्त शॉट के दौरान की है। पूजा भगनानी क्लैप बोर्ड के साथ खड़ी हैं। दरअसल पूजा भगनानी की कंपनी पूजा एंटरटेनमेंट, ब्लैक नाइट फिल्म्स और नॉर्दन लाइट्स फिल्म्स के साथ मिलकर यह फिल्म बना रही है। नितिन कक्कड़ फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। पूजा भगनानी फिल्म निर्माता वाशु भगनानी की पत्नी हैं। उनके बेटे जैकी भगनानी बॉलीवुड एक्टर हैं।

आलिया एफ, कुब्रा सैत और जैकी भगनानी ने यह तस्वीरें शेयर की हैं…

खबरों की मानें तो जवानी जानेमन फिल्म की शूटिंग सितंबर तक खत्म कर ली जाएगी। दरअसल मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट का ऐलान पहले ही कर दिया था। यह फिल्म इस साल 29 नवंबर को रिलीज होगी। इसी दिन सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘दिल बेचारा’ भी रिलीज हो रही है। फिल्म की तैयारियों से वक्त निकालकर सैफ अली खान और आलिया एफ हाल ही में भारत-पाकिस्तान के बीच हुए क्रिकेट मैच को देखने मैनचेस्टर पहुंचे थे। उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।

आप भी देखिए सैफ अली खान के सीरियल ‘कहां हम कहां तुम’ का बेहतरीन प्रोमो…

वीडियो में देखिए सैफ अली खान और करीना कपूर एक दूसरे के बारे में क्या सोचते हैं…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply