कांग्रेस के इस वीडियो पर भड़के एक्टर आर माधवन, कहा- देश के प्रधानमंत्री का इस तरह मजाक बनाना बेहद बुरा

एक्टर आर माधवन ने हाल ही में कांग्रेस के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर किए गए एक वीडियो पर आपत्ति जताई है। इस वीडियो में प्रधानमंक्षी नरेंद्र मोदी का मजाक बनाया है।

R Madhvan
आर माधवन(फोटो:इंस्टाग्राम)

‘रंग दे बसंती’ ,’रहने है तेरे दिल में’ और ‘तनु वेड्स मनु जैसी फिल्मों में नजर आ चुके आर माधवन जल्द ही ‘रॉकेटरी-द नांबी इफेक्ट’ में नजर आएंगे। ये फिल्म तमिल और हिंदी दोनों भाषाओं में बनेगी। ये एक्टर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। इतना ही नहीं, उनके पोस्ट में पॉलिटिक्स और समाजिक मुद्दों से जुड़े कई पोस्ट शामिल रहते हैं। हाल ही में माधवन ने अपने ट्विटर पर एक ऐसा पोस्ट डाला है जिससे इंटरनेट पर खलबली मच गई है।

असल में कुछ वक्त पहले कांग्रेस के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और चीन के राष्ट्रपति का एक वीडियो ट्वीट किया जिसमें पीएम मोदी का मजाक बनाया गया है। इसी वीडियो को देखकर आर माधवन काफी नाराज हुए और देश के प्रधानमंत्री का इस तरह दूसरे देश के सामने मजाक बनाने पर आपत्ति जताई। इस वीडियो को रिट्वीट कर इस एक्टर ने इसकी कड़ी आलोचना की।

जानिए क्या है इस वीडियो में

ये हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और चीन के राष्ट्रपति  शी जिनपिंग की मुलाकात का वीडियो है। इस वीडियो को एडिट करके उन दोनों की बातचीत में टेक्स्ट जोड़कर मजााकिया तौर पर दिखाया गया है और नरेंद्र मोदी का मजाक बनाया गया है। इसमें दिखाया है कि कैसे वो शी जिनपिंग से मिलने को लेकर नर्वस हैं और साथ ही ये भी दिखाया है कि कैसे हमारे प्रधानमंत्री अपने काम निकलवाने के लिए उनकी चापलूसी कर रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘चीन से राष्ट्रपति शी जिनपिंग के साथ पीएम मोदी के रिश्ते का सटीक रिप्रेजेंटेशन’। इसे हैशटैग दिया गया है ‘हगप्लोमेसी याद रखना’। आप भी देखिए इस वीडियो को।

क्या कहा आर माधवन ने इस बारे में
इसे रिट्वीट करते हुए आर माधवन ने कहा, ‘यह बेहद बुरा है। चाहे पार्टियों में कितना भी मतभेद क्यों न हो, लेकिन मोदी जी इस देश के प्रधानमंत्री हैं और आप इस वीडियो में उनका इस तरह मजाक बनाकर चीन के सामने हमारे राष्ट्र को अपमानित करने की कोशिश कर रहे हैं। मैं इस ट्विटर हैंडल से यह उम्मीद नहीं करता हूं।’ इस वीडियो में  माधवन ने नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी को भी टैग किया है। इस एक्टर का ये ट्वीट वायरल हो गया है और अब तक इसे 12 हाजर शेयर और 24 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं, कुछ उनके सपोर्ट में हैं तो कुछ लोग उनके इस ट्वीट पर सवाल उठाते हुए कह रहे हैं कि सभी पार्टी एक दूसरे को ऐसे ही नीचा दिखाती है।

वीडियो में देखिए कुल संपत्ति, लाइफस्टाइल और फैमिली के बारे में…

Leave a Reply