अजय देवगन नहीं बल्कि ये सुपरस्टार हैं काजोल के बड़े क्रश, करण जौहर ने भरी महफिल में किया ये खुलासा!

Kajol big crush: ऑनस्क्रीन शाहरुख खान के साथ जलवा बिखेरने वाली काजोल (Kajol) के क्रश के नाम का खुलासा हो गया है. काजोल (Kajol) का क्रश उनके पति अजय देवगन नहीं बल्कि जानें माने सुपरस्टार हैं.

  |     |     |     |   Published 
अजय देवगन नहीं बल्कि ये सुपरस्टार हैं काजोल के बड़े क्रश, करण जौहर ने भरी महफिल में किया ये खुलासा!
ये सुपरस्टार है काजोल के बिग क्रश

बॉलीवुड इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक काजोल (Kajol) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सलाम वेंकी’ को लेकर काफी चर्चा में हैं. कुछ दिन पहले फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया गया था. काजोल की इस फिल्म को लेकर उनके फैंस काफी उत्साहित हैं. वहीं इस बीच एक्ट्रेस लगातार अपनी फिल्म को लेकर प्रमोशन में जुटी हैं. इस दौरान 90 के दशक की मशहूर अदाकारा काजोल (Kajol) डांसिंग शो ‘झलक दिखला जा 10’ के मंच पर पहुंची. इस शो में ऑनस्क्रीन शाहरुख खान के साथ जलवे बिखेरने वाली काजोल (Kajol) के क्रश का नाम सामने आता है. काजोल का क्रश उनके पति अजय देवगन नहीं बल्कि जानें माने सुपरस्टार हैं.  

करण जौहर ने किया खुलासा:

‘प्यार किया तो डरना क्या’, ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’, ‘कुछ कुछ होता है’, ‘कभी खुशी कभी गम’, ‘गुप्त: द हिडन ट्रुथ’ और ‘माई नेम इज खान’ जैसी कई शानदार फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली काजोल (Kajol) ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया है. काजोल ने कई सुपरस्टार एक्टर्स के साथ काम किया है. वहीं इन दिनों अपनी फिल्म ‘सलाम वेंकी’ के प्रमोशन के सिलसिले में ‘झलक दिखला जा 10’ के मंच पर पहुंची काजोल (Kajol) के क्रश का खुलासा कोई और नहीं बल्कि फिल्म मेकर करण जौहर करते है. यह भी पढ़ें: अजय देवगन ने न्यासा के बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली खबरों से उठाया पर्दा, बताई अपनी बेटी के मन की बात!

शो में पहुंचे करण और काजोल के साथ होस्ट मनीष पॉल गेम खेलते हैं. जिसमें एक दूसरे के सीक्रेट ब्लैक बोर्ड में लिखा होता है. ऐसे में शो के होस्ट मनीष पॉल ने करण से अजय देवगन के अलावा काजोल (Kajol) के सबसे बड़े बॉलीवुड क्रश के बारे में पूछते हैं. तभी बोर्ड पर करण जौहर ‘अक्षय कुमार’ का नाम लिखते हैं.

अक्षय और काजोल साथ आए नजर:

अक्षय कुमार (Kajol) का नाम दिखते हुए करण कहते हैं कि काजोल का ये बड़ा क्रश है. ये बात सुनते ही काजोल के फेस पर स्माइल आ जाती है. काजोल (Kajol) और अक्षय साल 1994 में आई फिल्म ‘ये दिल्लगी’ में साथ नजर आये थे. इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. काम की बात करें तो काजोल (Kajol) इन दिनों एक्ट्रेस रेवती द्वारा निर्देशित अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सलाम वेंकी’ के रिलीज के इंतजार में हैं. ये फिल्म 9 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. ‘सलाम वेंकी’ में काजोल (Kajol) के अलावा विशाल जेठवा, राहुल बोस, अहाना कुमरा और राजीव खंडेलवाल जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: ऐसा क्या कर दिया एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि ने कि मांगनी पड़ी नीतू कपूर माफी, ऋषि कपूर को लेकर कही ये बात!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply