Salaam Venky Trailer Out: 16 साल बाद पर्दे पर नजर आएंगे काजोल और आमिर खान, सलाम वेंकी का ट्रेलर हुआ रिलीज

मच अवेटेड फिल्म ‘सलाम वेंकी’ का ट्रेलर चिल्ड्रेन्स डे पर मुंबई में लॉन्च किया गया है. इस फिल्म को वेटरेन एक्ट्रेस रेवती ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में काजोल लीड रोल में हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Salaam Venky Trailer Out: 16 साल बाद पर्दे पर नजर आएंगे काजोल और आमिर खान, सलाम वेंकी का ट्रेलर हुआ रिलीज
Kajol Salaam Venky

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) की फिल्म सलाम वेंकी का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है. जिसने आते ही लोगों का दिल जीत लिया है. चिल्ड्रंस डे के मौके पर रिलीज हुए इस ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दी है. ट्रेलर में काजोल (Kajol) एक मां के रोल में हैं. फिल्म में उनके किरदार का नाम सुजाता है. वहीं एक्टर विशाल जेठवा (Vishal Jethwa) को वेंकटेश उर्फ ​​वेंकी के रूप में दिखाया गया है. जो फिल्म में काजोल के बेटे बने हैं. मां-बेटे फिल्म में स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं. यह भी पढ़ें: राम चरण ने अक्षय कुमार संग हिट गाने ‘तू चीज बड़ी है मस्त मस्त’ पर किया जमकर डांस, ये वीडियो नहीं कर सकते मिस

Salaam Venky
Salaam Venky

फिल्म की कहानी 

फिल्म सच्ची कहानी पर आधारित बताई जा रही है. जिसमें एक मां अपने बेटे के सामने आने वाली हर चुनौती से लड़ती है और उसे लाइफ को पूरी तरह से जीने में मदद करती है. ट्रेलर की शुरुआत मां-बेटे के हंसी मजाक से होती है. दोनों राजेश खन्ना की फिल्म के एक डायलॉग’ जिंदगी लंबी नहीं बड़ी होनी चाहिए बाबू मोशाय’ बोलते नजर आते हैं. वेंकी अस्पताल के बिस्तर पर लेटा हुआ है. वहीं मां के रूप में काजोल अपने बेटे का हौंसला बनाए रखती हैं और हर मुश्किल में उसका साथ देती नजर आती हैं.

आमिर खान नजर आए 

फिल्म के ट्रलेर में आमिर खान भी नजर आ रहे हैं. ट्रेलर के अंत में आमिर खान नजर आते हैं. काजोल उन्हें पीछे मुड़कर देखती हैं और पीछे से इमोशनल म्यूजिक बजता है. देखा जाए तो आमिर और काजोल 16 साल बाद साथ में इस फिल्म के जरिए नजर आने वाले हैं. इससे पहले दोनों साल 2006 में फिल्म फना में नजर आए थे. यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर के बाद अब इस एक्टर के घर गूजेंगी किलकारी, सलमान खान ने कर दिया है खुलासा!

Salaam Venky
Salaam Venky

सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है ट्रेलर

जब से ट्रेलर रिलीज हुआ तभी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. लोग जमकर ट्रेलर की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘क्या बात है क्या ट्रेलर है’. एक यूजर ने लिखा, ‘मजा आ गया ट्रेलर देखकर’. एक यूजर ने लिखा, ‘ये फिल्म सुपरहिट होगी’. एक अन्य यूजर ने लिखा, ’16 साल बाद काजोल और आमिर दिखाई देंगे’.

जल्द होगी फिल्म रिलीज

काजोल और विशाल जेठवा के अलावा, फिल्म में राहुल बोस, राजीव खंडेलवाल, प्रकाश राज और अहाना कुमरा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. ‘सलाम वेंकी’ रेवती के डायरेक्शन में बनी है और ये फिल्म 9 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , ,

    Leave a Reply