Nargis Fakhri: प्राइवेट लाइफ को लेकर बात करने वालों पर भड़की नरगिस फाखरी, कहा- ‘हम यहां न्यूड हैं..’

Nargis Fakhri Interview: नरगिस फाखरी ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अपनी प्राइवेट लाइफ को लेकर बात की. एक्ट्रेस ने कहा वो अपनी लाइफ को प्राइवेट रखना चाहती हैं. पर इंटरनेट की वजह से अब सेलेब्स की जिंदगी खुली किताब की तरह हो चुकी है. नरगिस ने कहा- 'मैं ईमानदार और सच्ची हूं. अगर लोग मुझसे मेरे पर्सनल लाइफ के बारे में पूछते हैं, तो मुझे इससे दिक्कत नहीं है.

  |     |     |     |   Updated 
Nargis Fakhri: प्राइवेट लाइफ को लेकर बात करने वालों पर भड़की नरगिस फाखरी, कहा- ‘हम यहां न्यूड हैं..’
nargis fakhri angry to talks about her personal

Bollywood News: नरगिस फाखरी बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस में से एक हैं. अमेरिकी मॉडल से एक्ट्रेस बनीं नरगिस अपनी खूबसूरत और ग्लैमरस अदाओं को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में  बनी रहती हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस अपनी राय बेबाकी से सामने रखने के लिए भी जानी जाती हैं. हाल ही में एक बार फिर नरगिस फाखरी ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में प्राइवेट लाइफ को लेकर खुलासा किया इसके साथ ही वो थोड़ा गुस्से में भी नजर आई.

नरगिस फाखरी ने प्राइवेट लाइफ को लेकर की बात

दरअसल, नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अपनी प्राइवेट लाइफ को लेकर बात की. एक्ट्रेस ने कहा ‘वो अपनी लाइफ को प्राइवेट रखना चाहती हैं. लेकिन इंटरनेट की वजह से अब सेलेब्स की जिंदगी खुली किताब की तरह हो चुकी है’. नरगिस ने कहा- ‘मैं ईमानदार और सच्ची हूं. अगर लोग मुझसे मेरे पर्सनल लाइफ के बारे में पूछते हैं, तो मुझे इससे दिक्कत नहीं है. पर मुद्दा ये है कि यहां लोग काम के बजाए उस पर फोकस करते हैं.’ यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: एविक्शन की खबरों के बीच सीक्रेट रूम भेजी गई टीना दत्ता, क्या आज होंगी घर से बेघर?

काम को हाईलाइट करना पसंद करूंगी

नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri private life) ने आगे कहा- ‘मुझे निजी जिंदगी के बारे में बात करने में कोई परेशानी नहीं है, लेकिन मैं अपने काम को हाईलाइट करना पसंद करूंगी. कई लोग हैं जो अपनी लाइफ के बारे में बात करने से हिचकते हैं. या फिर उस पर बात ही नहीं करना चाहते हैं. ये ठीक है. हमें उनकी प्राइवेसी का सम्मान करना चाहिए. पर ये बहुत ही अजीब काम बन चुका है.’

स्टार्स की प्राइवेसी भंग हो चुकी है

नरगिस फाखरी (Actress Nargis Fakhri) ने अपनी बात आगे बताते हुए कहा- इंटरनेट की वजह से स्टार्स की प्राइवेसी भंग हो चुकी है. सोशल मीडिया जानता है कि हम फोन में क्या देखते हैं और क्या देखना चाहते हैं. नरगिस ने ये तक कहा कि उन्हें लगता है कि हम सब पूरी तरह न्यूड हो चुके हैं. वो कहती हैं, ‘मैं कभी-कभी ये सोच कर परेशान हो जाती हूं कि लोग इस बात की परवाह क्यों करते हैं कि मैं किसे डेट कर रही हूं. लेकिन मैंने इसे हमेशा अच्छे से डील किया है.’  यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण के साथ रणवीर सिंह ने की वादाखिलाफी, अमिताभ बच्चन के सामने किया था ये प्रॉमिस!

नरगिस फाखरी वर्कफ्रंट

बता दें, नरगिस फाखरी( Nargis Fakhri workfront) ने एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ साल 2011 की हिट फिल्म ‘रॉकस्टार’ से डेब्यू किया था. इसके अलावा नरगिस फाखरी ने बॉलीवुड कि ‘मैं तेरा हीरो’, ‘हाउसफुल 3’, ‘मद्रास कैफे’, ‘अजहर’ जैसी कई फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों को अपना दीवाना बनाया हें लेकिन पिछले तीन-चार सालों से नरगिस फाखरी ने फिल्मी दुनिया से दूरी बना ही हैं. नरगिस को आखिरी बार तेलुगू फिल्म ‘हरि हर वीरा मल्लू’ में देखा गया था.

यह भी पढ़ें: क्या मलाइका अरोड़ा अपने एक्स हस्बैंड अरबाज खान के साथ हो गई थी बोर? एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply