जब नरगिस फाखरी ने किया था कास्टिंग काउच पर बड़ा खुलासा, कहा- डायरेक्टर के साथ सोने और न्यूड फोटोशूट

नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) ने पूर्व एडल्ट स्टार ब्रिटनी डी ला मोरा के साथ हुए एक इंटरव्यू में बताया था कि वह बॉलीवुड में कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं. एक्ट्रेस ने कहा था कि उन्होंने डायरेक्टर के साथ सोने से इंकार कर दिया था, इस करण उन्हें कई फिल्मों से निकाल दिया गया था. नरगिस ने बातचीत में कहा था, 'मुझे हमेशा से पता था कि मैं किस चीज की भूखी हूं.

  |     |     |     |   Updated 
जब नरगिस फाखरी ने किया था कास्टिंग काउच पर बड़ा खुलासा, कहा- डायरेक्टर के साथ सोने और न्यूड फोटोशूट

नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस में से एक हैं. वह आज यानी 20 अक्टूबर 2022 को अपना 43वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है. अमेरिकी मॉडल से एक्ट्रेस बनीं नरगिस अपनी खूबसूरत और ग्लैमरस अदाओं से पर्दे पर छाई रहती हैं. साल 2011 की एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ हिट फिल्म ‘रॉकस्टार’ से डेब्यू करने के बाद नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) को दर्शकों का खूब प्यार मिला. नरगिस फाखरी ‘मैं तेरा हीरो’, ‘हाउसफुल 3’, ‘मद्रास कैफे’, ‘अजहर’ जैसी कई फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों को अपना दीवाना बनाया हें. लेकिन पिछले तीन-चार सालों से नरगिस फाखरी ने फिल्मी दुनिया से दूरी बना ही हैं. वही आज नरगिस (Nargis Fakhri) के जन्मदिन के दिन उनका एक पूराना इंटरव्यू काफी वायरल हो रहा हैं. जिसमें उन्होंने बताया था कि वह कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी है.

Nargis Fakhri
Nargis Fakhri
Nargis Fakhri
Nargis Fakhri

कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी है नरगिस फाखरी

 दरअसल, नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) ने पूर्व एडल्ट स्टार ब्रिटनी डी ला मोरा के साथ हुए एक इंटरव्यू में बताया था कि वह बॉलीवुड में कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं. एक्ट्रेस ने कहा था कि उन्होंने डायरेक्टर के साथ सोने से इंकार कर दिया था, इस करण उन्हें कई फिल्मों से निकाल दिया गया था. नरगिस ने बातचीत में कहा था, ‘मुझे हमेशा से पता था कि मैं किस चीज की भूखी हूं. मैं फेम पाने की भूखी नही हूं इसलिए कुछ भी करने के लिए सहमत नहीं हो सकती हूं. न्यूड नहीं हो सकती या फिर निर्देशक के साथ नहीं सो सकती हूं. इसके कारण मैंने कई जोब्स खो दी थीं क्योंकि कुछ चीजें मैंने नहीं कीं और यह दिल दहला देने वाला था.’यह भी पढ़े:Bigg Boss16: शालीन, टीना और सुंबुल के लव ट्रायंगल में आया ट्विस्ट, उतरन एक्ट्रेस से लड़ इमली के करीब आए एक्टर

Nargis Fakhri
Nargis Fakhri
Nargis Fakhri
Nargis Fakhri

न्यूड फोटोशूट के लिए दी थी बड़ी रकम

नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) ने आगे कहा था, ‘मेरा एक स्टैंडर्ड था, मेरी एक बाउंडरी थी. लेकिन जब एक से ज्यादा बार मुझे फिल्म से बाहर निकाल दिया गया तो मुझे बुरा लगा था. लेकिन बाद में मुझे पता चला कि अच्छे लोग हमेशा जीतते हैं.’  ने यह भी बताया कि न्यूड फोटोशूट के लिए उन्हें बहुत बड़ी अमाउंट का ऑफर आया था,लेकिन एक्ट्रेस ने ऐसा करने से मना कर दिया था.यह भी पढ़े:  #मीटू के आरोपी अलोक नाथ के साथ रिलेशनशिप में थी नीना गुप्ता, सगाई के बाद टूटी शादी!

 

Nargis Fakhri
Nargis Fakhri
Nargis Fakhri
Nargis Fakhri

नरगिस फाखरी का जन्म 20 अक्टूबर 1979 न्यूयॉर्क में हुआ था

बता दें नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) का जन्म 20 अक्टूबर 1979 न्यूयॉर्क में हुआ था. फाखरी के पिता का नाम दिवंगत मोहम्मद फाखरी है वो पाकिस्तान से ताल्लुक रखते थे. उनकी मां का नाम मैरी है. जब एक्ट्रेस 6 साल की थीं तब उनके माता-पिता अलग हो गए थे. इसके बाद उनके पिता का भी निधन हो गया था. नरगिस फाखरी एक भारतीय-अमेरिकन मॉडल हैं. नर्गिस अमेरिका रियलिटी शो अमेरिकन मॉडल सीजन 2 का हिस्सा भी रह चुकी हैं. वो भारत के कई बड़े बड़े फैशन शो में मॉडल के तौर पर रैंप वॉक कर चुकी हैं. नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) फिल्मों में भले ही एक्टिव ना हों पर वो सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़ी रहती हैं. इंस्टा पर उनके करीब 7.4 मिलियन फॉलोवर्स हैं इससे मालूम चलता है कि एक्ट्रेस के चाहने वालों की कमी नहीं है.

यह भी पढ़े: Bigg Boss16: शालीन, टीना और सुंबुल के लव ट्रायंगल में आया ट्विस्ट, उतरन एक्ट्रेस से लड़ इमली के करीब आए एक्टर

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply