#MeToo: जब साजिद खान ने एक्ट्रेस जिया खान से कहा था ‘टॉप और ब्रा उतारो’, बहन को लेकर भी कही थी बड़ी बात

#MeToo मूवमेंट के तहत साजिद खान (Sajid Khan) पर कई लड़कियों ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. एक रिपोर्ट के अनुसार, साजिद खान (Sajid Khan) ने दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान (Jiah Khan) से टॉप और ब्रा उतारने तक की बात कही थी.

  |     |     |     |   Updated 
#MeToo: जब साजिद खान ने एक्ट्रेस जिया खान से कहा था ‘टॉप और ब्रा उतारो’, बहन को लेकर भी कही थी बड़ी बात

#MeToo Sajid Khan: बॉलीवुड के जाने-माने फिल्ममेकर साजिद खान (Sajid Khan) ने इंडस्ट्री को कई फिल्में दी हैं. साजिद खान ने ‘हाउसफुल 2’, ‘डरना जरूरी है’, ‘हे बेबी’ और ‘हिम्मतवाला’ जैसी कई फिल्मों को डायरेक्ट किया है. साजिद (Sajid Khan) अपने करियर में जितना सफल हैं उतने ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में भी रहते हैं. उन पर कई महिलाओं ने सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोप भी लग चुकी है. वहीं जब से साजिद को सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो ‘बिग बॉस 16’ का हिस्सा बने है. तबसे कई लोगों ने साजिद (Sajid Khan) के इस शो में जाने को लेकर सवाल खड़े किए हैं. सलोनी चोपड़ा, मंदाना करीमी, जिया खान जैसी तमाम एक्ट्रेसेस ने साजिद खान पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाए था.

जिया खान को किया सेक्सुअल हैरेसमेंट :

गौरतलब है कि, साल 2018 के दौरान #MeToo मूवमेंट के तहत साजिद खान (Sajid Khan) पर कई लड़कियों ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. एक रिपोर्ट के अनुसार, साजिद खान ने दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान (Jiah Khan) से टॉप और ब्रा उतारने तक की बात कही थी. इस बात की जानकारी जिया की बहन बहन करिश्मा ने दी. यह भी पढ़ें: HBD Gauri Khan: ‘पावर लेडी’ कही जाने वाली गौरी छिब्बर शादी के बाद बनी ‘खान’, आज है करोड़ों की मालकिन!

आपको बता दें, साल 2021 में रिलीज हुई बीबीसी डॉक्यूमेंट्री ‘डेथ इन बॉलीवुड‘ में जिया खान की बहन करिश्मा ने उस दिन के बारे में पूरी जानकारी देते हुए बताया, ‘जिया अपनी फिल्म कि स्क्रिप्ट पढ़ रही थीं तभी साजिद ने उनसे अपना टॉप और ब्रा उतारने के लिए कहा. उसे पता नहीं था क्या करना चाहिए, तभी जिया (Jiah Khan) ने कहा था कि अभी फिल्म पर काम शुरू भी नहीं हुआ है और ये सब हो रहा है.’ करिश्मा ने ये भी बताया की उस दिन जिया घर आने के बाद रोने लगी थीं. 

करिश्मा पर भी डाली बुरी नजर :

वहीं बाद में पता चला कि जिया (Jiah Khan) को फिल्म करनी पड़ी क्योंकि उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था. वो किसी कानूनी बवाल में नहीं पड़ना चाहती थी. करिश्मा ने ये भी बताया कि, ‘मुझे याद है जब मैं अपनी बहन के साथ साजिद खान (Sajid Khan) के घर गई थी, तब मैं किचन टेबल के पास थी, उस समय मेरी उम्र 16 साल रही होगी. मैंने एक स्ट्रैपी टॉप पहना था और झुक कर खड़ी थी और वो मुझे घूर रहा था. घूरते हुए उसने मुझसे कहा ‘ओह इसे सेक्स चाहिए’. तब जिया (Jiah Khan) ने तुरंत मेरे साइड से बोला और कहा नहीं ये मासूम है, ये छोटी है इससे नहीं पता इसे क्या चाहिए. उसके बाद हम तुरंत घर वापस आ गए’.

यह भी पढ़ें: Salman Khan: सलमान खान को जान से मारने का दिया था जिम्मा, पुलिस ने नाबालिक समेत अन्य को किया गिरफ्तार

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply