Manoj Bajpayee Mother Died: मनोज बाजपेयी पर टूटा दुखों का पहाड़, पिता के बाद अब मां गीता देवी का हुआ निधन!

Manoj Bajpayee Mother Passed Away: एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की मां गीता देवी का लंबी बीमारी के बाद गुरुवार को दिल्ली में निधन हो गया. मनोज बाजपेयी अपने परिवार समेत काफी सदमे में हैं.

  |     |     |     |   Published 
Manoj Bajpayee Mother Died: मनोज बाजपेयी पर टूटा दुखों का पहाड़, पिता के बाद अब मां गीता देवी का हुआ निधन!
मनोज बाजपेयी की मां का हुआ निधन

Manoj Bajpayee Mother Passed Away: बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. मनोज मां गीता देवी का लंबी बीमारी के बाद गुरुवार को दिल्ली में निधन हो गया. एक्टर की मां ने 80 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. मनोज की मां काफी दिनों से बीमार चल रही थीं. उनका इलाज काफी दिनों से चल रहा था, इसी बीच गुरुवार की सुबह गीता देवी का निधन हो गया. मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की मां गीता देवी के 3 बेटे और 3 बेटियां हैं. मनोज की छोटी बहन पूनम दुबे भी भारतीय फिल्म उद्योग में एक प्रसिद्ध फैशन डिजाइनर हैं. मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) अपने परिवार समेत काफी सदमे में हैं. यह भी पढ़ें: Khesari Lal Yadav: कौन है खेसारी लाल यादव की ‘बेटी’ जिसका अश्लील वीडियो हुआ वायरल? जानिए अनसुनी बातें

कुछ समय पहले पिता ने कहा अलविदा:

जानकारी के अनुसार, मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की मां गीता देवी का इलाज दिल्ली के पुष्पांजलि मेडिकल सेंटर और मैक्स सुपरस्पेशलिटी अस्पताल में एक हफ्ते से चल रहा था. वहीं पिछले साल एक्टर के पिता आरके बाजपेयी का दिल्ली में निधन हो गया था. 83 साल की उम्र में मनोज के पिता का साया भी छिन गया था. मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की मां के निधन की जानकारी अशोक पंडित ने ट्वीट के जरिए शेयर की है. अशोक पंडित ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि, ‘मनोज बाजपेयी के परिवार के साथ हमारी संवेदनाएं हैं. उनकी माता का दुखद देहांत हो गया’. अशोक के इस पोस्ट पर सभी यूजर्स संवेदनाएं व्यक्त कर रहे हैं.

मनोज अपने माता-पिता के काफी करीब थे:

आपको बता दें, मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) का जन्म बिहार के पश्चिम चंपारण जिले के बेलवा में हुआ है. वो राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय में शामिल होने के लिए दिल्ली चले गए और फिर एक्टर बनने के अपने सपने को पूरा करने के लिए मुंबई चले गए. पिछले साल मनोज बाजपेयी ने दिल्ली में अपने पिता आर के बाजपेयी को खो दिया था. गौरतलब है कि, मनोज (Manoj Bajpayee) अपने माता-पिता के बेहद करीब थे. वो अपनी मां की सिखाई बातों को अक्सर इंटरव्यूज में दोहराते थे. एक इंटरव्यू के दौरान मनोज ने बताया था कि उनकी मां ने उनसे कहा था, जिसे सफलता नहीं मिलती है, उसे कभी बेवकूफ नहीं समझना चाहिए’.

यह भी पढ़ें: Year Ender 2022: अक्षरा सिंह के MMS वीडियो से लेकर पवन और खेसारी लाल तक; इन विवादों में रही भोजपुरी इंडस्ट्री!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply