मनोज बाजपेयी इस दिन खोलेंगे ‘कोहिनूर’ हीरे का राज, ‘सीक्रेट्स ऑफ द कोहिनूर’ में आयेंगे नजर

मनोज बाजपेयी जल्द ही नीरज पांडे की वेब सीरीज 'सीक्रेट्स ऑफ द कोहिनूर (Secrets Of The Kohinoor)' में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म  'सीक्रेट्स' फ्रैंचाइजी का दूसरा पार्ट है। सीरीज सीक्रेट्स ऑफ कोहिनूर (Secrets Of Kohinoor)' का पहला पोस्ट पोस्टर रिलीज हुआ है, जिसमें मनोज बाजपेयी हीरों के टुकड़ों के साथ नजर आ रहे हैं।

  |     |     |     |   Published 
मनोज बाजपेयी इस दिन खोलेंगे ‘कोहिनूर’ हीरे का राज, ‘सीक्रेट्स ऑफ द कोहिनूर’ में आयेंगे नजर

मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं. वह फिल्मों में अपनी जबरदस्त अदाकारी के लिए जाने जाते हैं. फैंस उनकी हर फिल्म और सीरीज का बेसब्री से इंतजार करते हैं. ‘द फैमिली मैन (The Family Man)’ और ‘द सीक्रेट्स ऑफ सिनौली (The Secrets Of Sinauli)’ जैसी वेब सीरीज में तहलका मचाने के बाद अब मनोज बाजपेयी ‘कोहिनूर’ के राज खोलते नजर आएंगे.

Manoj Bajpayee
Manoj Bajpayee

मनोज बाजपेयी खोलेगे हिरो के राज

दरअसल मनोज बाजपेयी जल्द ही नीरज पांडे की वेब सीरीज ‘सीक्रेट्स ऑफ द कोहिनूर (Secrets Of The Kohinoor)’ में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म  ‘सीक्रेट्स’ फ्रैंचाइजी का दूसरा पार्ट है. सीरीज सीक्रेट्स ऑफ कोहिनूर (Secrets Of Kohinoor)’ का पहला पोस्ट पोस्टर रिलीज हुआ है, जिसमें मनोज बाजपेयी हीरों के टुकड़ों के साथ नजर आ रहे हैं.

नीरज पांडे ने लिखा

इस पोस्टर को शेयर करते हुए नीरज पांडे ने लिखा-  ‘सीक्रेट्स ऑफ सिनौली-डिस्कवरी ऑफ द सेंचुरी’ की सफलता के बाद मैं डिस्कवरी प्लस और मनोज बाजपेयी के साथ मिलकर काम करने को लेकर बहुत एक्साइटेड हूं. हम सीक्रेट्स फ्रैंचाइज की दूसरी फिल्म ‘इंडिया अनटॉल्ड स्टोरी: सीक्रेट ऑफ कोहिनूर (India Untold Story: Secrets Of Kohinoor)’ पर काम कर रहे हैं.’ इसके साथ ही सीरीज की रिलीज डेट का खुलासा करते हुए डायरेक्टर ने बताया कि इसका प्रीमियर 4 अगस्त को डिस्कवरी प्लस पर होगा.

https://www.instagram.com/p/CgbHhn1oXae/

मनोज बाजपेयी भी है सीक्रेट्स ऑफ कोहिनूरको लेकर एक्साइटेड

वहीं मनोज बाजपेयी ने भी सीरीज का फर्स्ट लुक शेयर किया है,  एक्टर ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा-  ‘हमने ‘सीक्रेट्स ऑफ सिनौली: डिस्कवरी ऑफ द सेंचुरी’ में 4000 साल से दबे रहस्यों को खुलासा किया था. अब मैं एक और बड़े खुलासे के साथ वापस आ गया हूं. अन्याय और लूट की कहानी. भारत की अनकही कहानी: कोहिनूर का राज, 4 अगस्त को इसका होगा प्रीमियर.

Manoj Bajpayee
Manoj Bajpayee

कोहिनूर हीरे के राज

बता दें कि इस वेब सीरीज में कोहिनूर हीरे का बारे में दिलचस्प खुलासे किए जाएंगे. बताया जाता है कि कोहिनूर हीरा 5 हजार साल पहले मिला था. जिसे देश की गोलकुंडा की खान से निकाला गया था. कहा जाता है कि गोलकुंडा की खदानों से कई बेशकीमती हीरे निकले हैं, जिनमें ओरलोव और आगरा डायमंड भी शामिल है. बताया जाता है कि कोहिनूर हीरे को तुर्कों ने एक दक्षिण भारतीय मंदिर में स्थित एक मूर्ति की आंख से निकाला था. लेकिन कोहिनूर हीरे के बारे में कई कहानियां हैं, जिनमें से कौन सी सच है और कौन सी झूठ कहना मुश्किल है. नीरज पांडे ‘सीक्रेट्स ऑफ कोहिनूर’ में इसी से पर्दा उठाने की कोशिश करेंगे.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply