अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा 2’ को लेकर मनोज बाजपेयी ने दिया बड़ा बयान, टूट सकता है फैंस का दिल!!

बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी को एक्टिंग खान कहा जाता है , उनके है किरदार को दर्शक बेहद प्यार देते हैं । हाल ही में मनोज बाजपेयी ने अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 का हिस्सा बनने की बात पर बड़ा खुलासा किया है । चलिए आपको बताते हैं कि आखिर अभिनेता ने क्या कहा?

  |     |     |     |   Updated 
अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा 2’ को लेकर मनोज बाजपेयी ने दिया बड़ा बयान, टूट सकता है फैंस का दिल!!

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) दक्षिण भारतीय फिल्मों के जाने माने स्टार हैं , पिछले साल 17 दिसंबर को रिलीज हुई उनकी फिल्म पुष्पा: द राइज ने सभी दर्शकों को उनका दीवाना बना दिया था। पुष्पा मूवी के पहले पार्ट में अल्लू अर्जुन के साथ अभिनेत्री रश्मिका मंदना और फहाद फाजिल को मुख्य किरदारों में देखा गया था । यह फिल्म सिर्फ दक्षिण भारत में ही नही लेकिन पूरे देश के दर्शकों को बेहद पसंद आई थी और इसने हिंदी बॉक्स ऑफिस पर भी धमाकेदार कमाई की थी ।

मनोज बाजपेई

मनोज बाजपेई ने तोड़ी चुप्पी 

फिल्म के पहले पार्ट की बड़ी सफलता के बाद अब इस फिल्म के निर्माता इन दिनों पुष्पा 2 को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं । बीते कुछ दिनों से इस बात की बेहद चर्चा हो रही थी कि अल्लू अर्जुन की हिट फिल्म के दूसरे पार्ट के लिए हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता मनोज बाजपेयी(Manoj Bajpayee) को अप्रोच किया गया है परंतु अब मनोज बाजपेई ने खुद इन खबरों पर चुप्पी तोड़ दी है।

मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक ऐसा माना जा रहा था कि , मनोज बाजपेयी फिल्म पुष्पा 2 में एक पुलिस अफसर की भूमिका में दिखाई देंगे, परंतु इन सभी खबरों पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए मनोज बाजपेयी ने यह कहा है कि, ‘ ऐसी खबरें आप सभी को कहां से मिलती हैं ? ‘ अभिनेता ने आगे बढ़ते हुए कहा कि, ‘इस तरह की खबरों में कोई सच्चाई नहीं है।’ आपको यह बात बता दें कि फिल्म के निर्देशक सुकुमार ने पुष्पा 2 की स्क्रिप्ट तैयार कर ली है ,और वह अगस्त में इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे।

मनोज बाजपेई

विजय सेतुपति देंगे अल्लू अर्जुन को टक्कर

फिल्म पुष्पा 2 में अल्लू अर्जुन और फहाद फाजिल के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी । वहीं दूसरी ओर इस फिल्म में पुलिस अफसर की भूमिका के लिए निर्माताओं ने साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति को चुना है ,  इस बात पर अभी तक निर्माताओं की ओर से कोई भी ऑफिशियल प्रतिक्रिया देखने को नहीं मिली है।मनोज बाजपेयी  इन दिनों एमेजॉन प्राइम की उनकी वेब सीरीज फैमिली मेन पार्ट 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं । इस सीरीज के पहले और दूसरे पार्ट को जनता ने बहुत प्यार दिया था ।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Sarthak Jain



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply