मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ का पहला पोस्टर आउट, हाथ में गन लिए दमदार लुक में आए नजर

मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' (The Family Man) का आज पहला पोस्टर रिलीज़ कर दिया गया है। अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर आने वाली इस बहुप्रतीक्षित अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ "द फैमिली मैन" का पहला करैक्टर पोस्टर को स्मार्टफोन की मदद से शूट किया गया है।

  |     |     |     |   Updated 
मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ का पहला पोस्टर आउट, हाथ में गन लिए दमदार लुक में आए नजर
मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' का पहला लुक (फोटो-ट्विटर)

डिजिटल प्लेटफॉर्म पर जल्द डेब्यू करने जा रहे बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की शार्ट फिल्म ‘द फैमिली मैन’ (The Family Man) का आज पहला पोस्टर रिलीज़ कर दिया गया है। राज निदिमोरू और कृष्णा डीके के निर्देशन में बनने जा रही ये वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ एनआईए के एक स्पेशल एजेंट की कहानी पर आधारित है। इस कहानी में एजेंट का किरदार थोड़ा हटकर दिखाया गया है कहा जाये तो जैसा अब तक हॉलीवुड और बॉलीवुड फिल्मों में हम देखते आए हैं। अहम केस को सुलझाने में एजेंट के इर्द-गिर्द घूमती हुई इस कहानी में पारिवारिक जिम्मेदारियों को भी बखूबी जगह दी गई है।

अमेजॉन के वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो के लिए बन रही वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ का पहला करैक्टर पोस्टर रिलीज कर दिया है, जिसे वनप्लस स्मार्टफोन की मदद से शूट किया गया है। यह एसोसिएशन वनप्लस और अमेज़ॅन के बीच लंबे समय से चली आ रही साझेदारी के तहत किया गया है। जारी किये गए पहले आधिकारिक करैक्टर पोस्टर में मुख्य किरदार श्रीकांत तिवारी (सीरीज में मनोज बाजपेयी का नाम) नज़र आ रहे हैं। वनप्लस स्मार्टफोनकी मदद से शूट किये गए इस प्रोमो में मनोज बाजपेयी हाथ में गन लिए वाकई कमल के लग रहे हैं। अमेज़ॅन प्राइम की ये ओरिजिनल सीरीज़ “द फैमिली मैन” सितंबर के मिड में रिलीज़ होने के लिए तैयार है जिसे विशेष रूप से 200 देशों में अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर जारी किया जाएगा। वहीं इस सीरीज के पहले ट्रेलर की धमक आने वाली इस 5 सितंबर को देखने को मिलेगी।

आपको बता दें कि फर्स्ट लुक के अलावा, वनप्लस द्वारा पूरे भारत में इंटरैक्टिव बिलबोर्ड स्थापित किये जाएंगे, जिससे दर्शक अपने स्मार्टफोन के कैमरे का इस्तेमाल करते हुए इसशो से जुड़े एक्सक्लुसिव वर्चुअल कंटेंट का आनंद ले सकेंगे। अमेज़ॅन प्राइम वीडियो इंडिया के निर्देशक गौरव गांधी ने कहा,”भारत एक मोबाइल-फर्स्ट देश है और हमारे ग्राहकों की बड़ी संख्या अपने स्मार्टफोन पर अमेज़न प्राइम वीडियो देखना पसंद करती हैं। हम लगातार अपने कंटेंट और इनोवेटिव मार्केटिंग इनिशिएटिव के साथ इस तेजी से बढ़ते ग्राहक को खुश करते हैं। हम अपने नवीनतम अमेज़ॅन ओरिजिनल “द फैमिली मैन” के लिए वनप्लस के साथ इस अनूठे सहयोग के लिए उत्साहित हैं।

ये भी पढ़ें: मनोज बाजपेयी का 50वां जन्मदिन आज, बचपन में बेहद शर्मीले थे एक्टर, जानिए उनकी जीवन से जुड़ी अनसुनी बातें

जब फिल्म सत्यमेव जयते के दौरान मनोज बाजपेयी ने खोला था अपनी इच्छाओं का पिटारा…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply