पद्मश्री मिलने के बाद सोशल मीडिया पर मनोज बाजपेयी का तंज, कहा- थैंक्स गॉड! किसी ने ट्रोल नहीं किया

मनोज वाजपेयी को पद्मश्री के लिए नामित किया गया इस पर खुशी जाहिर करते हुए कहा अच्छी बात है कि मुझे सम्मान मिलने पर किसी ने आपत्ति नहीं जताई।

  |     |     |     |   Updated 
पद्मश्री मिलने के बाद सोशल मीडिया पर मनोज बाजपेयी का तंज, कहा- थैंक्स गॉड! किसी ने ट्रोल नहीं किया
अवार्ड फंक्शन के दौरान मनोज बाजपेयी

बॉलीवुड किसी एक कलाकार का नहीं है बल्कि न जाने कितनो का है। यहां दिन भर में न जाने ऐसे कितने कलाकार आते है,और चले जाते है, जिनका कुछ पता ही नहीं चलता। लेकिन इस इंडस्ट्री में ऐसे भी कुछ मंझे हुए अभिनेता है। जिन्होंने अपने अभिनय के दम पर हर किसी के आगे लोहा मनवा लिया। उन्हीं में से हम बात कर रहे है मनोज बाजपेयी की।

एक कलाकार का काम वहां सफल हो जाता है। जब उसके काम की सरहना और सफलता पर सरकारी मोहर लग जाती है। हाल ही में मनोज बाजपेयी को देश के सबसे प्रतिष्ठित पुरस्कार पद्मश्री के लिए नामित किया गया। सोमवार को मुंबई में मीडिया से बातचीत करते हुए मनोज बाजपेयी ने सभी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि ‘वह वास्तव में खुश हैं कि देश के सबसे प्रतिष्ठित पुरस्कारों में से एक के लिए उनके नाम की घोषणा के बाद सोशल मीडिया पर किसी ने उनकी आलोचना नहीं की।

पद्मश्री पुरस्कार में नामांकन होने के बाद मनोज बाजपेयी अपनी खुशी साझा करते हुए कहा, “मेरे दोस्त, रिश्तेदार और प्रशंसक इससे बहुत खुश हैं। मैंने देखा है कि अब तक किसी ने भी सोशल मीडिया पर मेरी आलोचना नहीं की है और न ही किसी ने मेरा नाम पद्मश्री पुरस्कार विजेताओं में से एक के रूप में घोषित होने के बाद कोई विवाद खड़ा किया। मैं वास्तव में खुश हूं और यह अच्छी बात है कि मुझे सम्मान मिलने पर किसी ने आपत्ति नहीं जताई।”

हाल के दिनों में कुछ ऐसे उदाहरण देखने को मिले है। जब सरकार की पसंद की लोगो ने सोशल मीडिया पर खूब आलोचना की है। खासकर जब किसी विशेष व्यक्ति को पद्म पुरस्कार प्रदान करने की बात आई हो। लेकिन इस सन्दर्भ में मनोज बाजपेयी अपने को खुशनसीब मानते है।

आपको बता दें मनोज बाजपेयी को पद्मश्री के लिए नामित किये जाने की खबर अनुपम खेर ने उन्हें फ़ोन कर के दी थी। इसके बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “मुझे नहीं पता था कि मुझे इस खबर पर कैसे प्रतिक्रिया देनी है क्योंकि मुझे उम्मीद नहीं थी कि ऐसा कुछ होने वाला है। रात में सोने से पहले अचानक, जब अनुपम खेर सर ने मुझे इसके बारे में बताया। एक सेकंड के लिए मैं फ्रीज हो गया था। वह (खेर) सोच रहे होंगे कि मैंने खुशी-खुशी ढंग से जवाब क्यों नहीं दिया क्योंकि ईमानदारी से कहूं तो मुझे समझ नहीं आया कि मैं इस पर कैसे रिएक्ट करूं । ”

बहराल मनोज बाजपेयी को इससे पहले दो राष्ट्रीय पुरस्कार और कई अन्य पुरस्कार भी मिल चुके हैं। मनोज बाजपेयी अभिषेक चौबे की फिल्म ‘सोन चिड़िया’ में नजर आएंगे। जो एक क्राइम थ्रिलर है, इसमें उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत, भूमि पेडनेकर, रणवीर शौरी और आशुतोष राणा जैसे सितारे हैं। ये फिल्म 1 मार्च को रिलीज होगी।

यहां देखे मनोज बाजपेयी की लेटेस्ट तस्वीरें

यहां देखे हिंदी रश का लेटेस्ट वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply