अमेजॉन प्राइम की वेब सीरीज इंडिया स्ट्राइक बैक में दिखेंगे बॉलीवुड के तीन बड़े कलाकार, दिखेगा पॉलिटिकल ड्रामा

अमेजॉन प्राइम (Amazon Prime) अपनी एक नई वेब सीरीज (Web Series) लोगों के बीच लाने वाला है, जिसमें बॉलीवुड (Bollywood) के तीन दमदार कलाकारों एक साथ दिखाई देने वाला हैं। जानिए वेब सीरीज का नाम।

Author   |     |     |     |   Updated 
अमेजॉन प्राइम की वेब सीरीज इंडिया स्ट्राइक बैक में दिखेंगे बॉलीवुड के तीन बड़े कलाकार, दिखेगा पॉलिटिकल ड्रामा
अमेजॉन प्राइम की नई वेबसीरीज में नजर आएंगे नीरज काबी (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

डिजिटल प्लेटफॉर्म पर एक से बढ़कर एक वेब सीरीज लोगों के बीच पेश करना वाला अमेजॉन प्राइम (Amazon Prime) अब एक और नई वेब सीरीज, जिसका नाम  इंडिया स्ट्राइक बैक (India Strikes Back) है लेकर आने वाला है। इनसाइड एज, मेड इन हेवन, ब्रीथ, और माइंड द मल्होत्रा जैसी वेब सीरिज से लोगों का दिल जीतने के बाद अमेजॉन प्राइम लोगों के सामने इस नई वेब सीरीज को पेश करेगा। इस बेव सीरीज में कलाकार के तौर पर नीरज काबी (Neeraj Kabi), विक्रम गोखले (Vikram Gokhale) और प्रवीना देशपांडे (Praveena Deshpande) नजर आ सकते हैं।

टेली चक्कर की एक रिपोर्ट के मुताबिक अमेजॉन प्राइम (Amazon Prime India Strikes Back) की आने वाली वेब सीरीज जिसका नाम इंडिया स्ट्राइक्स बैक है वह एक पोलिटिक्ल ड्रामा पर आधारित होगी जिसमें नीरज काबी, विक्रम गोखले, और प्रवीना देशपांडे दिखाई दे सकते हैं।  एक्टर नीरज ने बॉलीवुड फिल्म हिचकी में प्रोफेसर वाडिया का किरदार निभाया था, जिससे लोग काफी इंप्रेस हुए थे।  अभिनेता विक्रम गोखले मराठी रंगमंच और हिंदी फिल्मों और टेलीविजन का एक प्रमुख हिस्सा रहे हैं और कई फिल्मों जैसे हम दिल दे चुके सनम में भी अहम भूमिका निभा चुके हैं। प्रवीना देशपांडे ने एक विलेन, गब्बर इज बैक और डी-डे जैसी कई फिल्मों में एक्टिंग कर चुके हैं।

वहीं, हाल ही में अमेजन प्राइम की थ्रिलर वेब सीरीज का दूसरा सीजन भी लोगों के बीच सुर्खियों बना रहा था। इस वेब सीरीज से ही अभिषेक बच्चन अपना डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्य करने वाले थे। इससे पहले इस सीजन में आर माधवन और अमित साध ने शानदार काम किया था। ऐसे में क्या आपको भी है अमेजॉन की इस नई वेब सीरीज का इंतजार हमें कमेंट करके जरूर बताइए।

‘ब्रीद’ के दूसरे सीजन में इस हिरोइन के साथ नजर आएंगे अभिषेक बच्चन, लगेगा थ्रिलर का तड़का

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply