पाकिस्तानी वायरल गर्ल आयशा का डांस स्टेप कर ट्रोल हुईं माधुरी दीक्षित

सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ ना कुछ वायरल रहता ही है, जिसे देखकर एक पूरी की पूरी भीड़ उसे फॉलो करती है या कॉपी करने की कोशिश करती है. ऐसा ही कुछ देखा गया जब पिछले दिनों लता मंगेशकर(Lata Mangeshkar) का गाना ‘मेरा दिल यह पुकारे आजा’ पर पाकिस्तानी गर्ल आयशा(Ayesha) का डांस वायरल […]

  |     |     |     |   Updated 
पाकिस्तानी वायरल गर्ल आयशा का डांस स्टेप कर ट्रोल  हुईं माधुरी दीक्षित

सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ ना कुछ वायरल रहता ही है, जिसे देखकर एक पूरी की पूरी भीड़ उसे फॉलो करती है या कॉपी करने की कोशिश करती है. ऐसा ही कुछ देखा गया जब पिछले दिनों लता मंगेशकर(Lata Mangeshkar) का गाना ‘मेरा दिल यह पुकारे आजा’ पर पाकिस्तानी गर्ल आयशा(Ayesha) का डांस वायरल हुआ. सोशल मीडिया पर इस गाने की धुन पर डांस करने की एक लहर दौड़ गई. आम आदमी से लेकर सेलिब्रिटीज तक इस गाने पर थिरकते नजर आने लगे.

यह भी पढ़ें: Kochu Preman Death: मलयालम एक्टर कोचू प्रेमन ने दुनिया को कहा अलविदा, 68 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस और डांसर माधुरी दीक्षित(Madhuru Dixit) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो अपलोड किया जिसमें वे पाकिस्तानी वायरल गर्ल आयशा का डांस स्टेप कॉपी करती नजर आईं. माधुरी दीक्षित ने वीडियो में व्हाइट कलर की एंबेलिश्ड साड़ी पहन रखी थी, जिसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं. लेकिन उनके इस वीडियो के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया गया. पाकिस्तानी वायरल गर्ल के स्टेप को कॉपी करने पर उनके वीडियो पर लोग कमेंट कर रहे हैं.

Madhuri Dxit
माधुरी दीक्षित

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने माधुरी दीक्षित को सलाह देते हुए कहा कि आप जैसी डांसर को यह शोभा नहीं देता. उन्होंने यह भी कहा- “अगर आपको डांस करना ही था तो आप अपने अंदाज में डांस कर सकती थीं.” कुछ यूजर्स ने बॉलीवुड पर तंज कसते हुए कहा कि बॉलीवुड कॉपी करने में माहिर है.

यह भी पढ़ें: Monalisa: मोनालिसा का डीप नेक ब्लाउज संग साड़ी में दिखा सेक्सी लुक, बोल्ड अंदाज पर फिदा हुए फैंस

इंस्टाग्राम पर माधुरी दीक्षित(Madhuru Dixit) का वीडियो वायरल होते ही उस पर लोगों के कमेंट की झड़ी लग गई. लोग माधुरी दीक्षित से कहते नजर आए कि- “आप से यह उम्मीद नहीं थी”. आगे लोगों ने ‘दिल यह पुकारे आजा’ गाने के डांस स्टेप इरिटेटिंग बताया.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: shobhitmishra

अमूमन मैं किसी भी तरह के हिन्दी कंटेंट को लिखने के लिए आजाद हूँ … पॉलिटिकल कंटेंट से लेकर एंटरटेनमेंट तक।अक्तूबर 2021 से कंटेंट राइटिंग में हूँ और हर रोज नया सीखते हुए हिन्दी रश के साथ काम करने की अभी यह नई शुरुआत है।

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply