‘मेरा दिल ये पुकारे..’ फेम पाकिस्तानी गर्ल आयशा की एक तस्वीर पर फूटा लोगों का गुस्सा, कहा- ‘औकात दिखा दी..’

पाकिस्तानी गर्ल आयशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में आयशा वेस्टर्न कपड़े पहने नजर आ रही हैं. इस दौरान वो मडिल फिंगर दिखाते हुए नजर आ रहे है. जिसकी वजह से अब वो काफी ट्रोल हो रही हैं. लेकिन इन्ही फोटोज के लिए अब पाकिस्तानी गर्ल आयशा को यूजर्स ने जमकर क्लास लगा दी है.

  |     |     |     |   Updated 
‘मेरा दिल ये पुकारे..’ फेम पाकिस्तानी गर्ल आयशा की एक तस्वीर पर फूटा लोगों का गुस्सा, कहा- ‘औकात दिखा दी..’
'Mere dil ye pukare' fame Pakistani girl Ayesha get trolled for latest photos

‘मेरा दिल ये पुकारे…’  गाने से रातो रात इंटरनेट सेंसेशन बनी पाकिस्तानी गर्ल आयशा इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. आयशा के इस डांस वीडियो ने इंटरनेट पर जमकर धूम मचा दी है. इस रील वीडियो में आयशा के डांस मूव्स और किलर एक्सप्रेशन ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा था. वहीं अब पाकिस्तानी गर्ल आयशा की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है. लेकिन इस बार लोग उनकी तारिफ नहीं बल्कि उन्हे ट्रोल कर रहे हैं.

'Mere dil ye pukare' fame Pakistani girl Ayesha
‘Mere dil ye pukare’ fame Pakistani girl Ayesha
'Mere dil ye pukare' fame Pakistani girl Ayesha
‘Mere dil ye pukare’ fame Pakistani girl Ayesha
'Mere dil ye pukare' fame Pakistani girl Ayesha
‘Mere dil ye pukare’ fame Pakistani girl Ayesha

‘पाकिस्तानी गर्ल’ आयशा की वायरल तस्वीरे

दरअसल, हाल ही में पाकिस्तानी गर्ल आयशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में आयशा वेस्टर्न कपड़े पहने नजर आ रही हैं. इस दौरान वो मडिल फिंगर दिखाते हुए नजर आ रहे है. जिसकी वजह से अब वो काफी ट्रोल हो रही हैं. लेकिन इन्ही फोटोज के लिए अब पाकिस्तानी गर्ल आयशा को यूजर्स ने जमकर क्लास लगा दी है. इंस्टाग्राम यूजर्स उन्हें कॉमेंट बॉक्स फेम मिलने पर घमंडी कहते हुए ट्रोल कर रहे हैं. यह भी पढ़ें: HBD Fawad Khan: फवाद खान की वजह से करण जौहर को लोगों ने सुनाई थीं खरी-खोटी, इसके बाद नहीं मिली कोई फिल्म!

लाहौर की रहने वाली आयशा 

बता दें, पाकिस्तानी गर्ल आयशा लाहौर की रहने वाली हैं. उनका एक डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. 18 साल की आयशा ने लता मंगेशकर के क्लासिक गाने ‘मेरा दिल ये पुकारे’ पर एक वेडिंग फक्शन पर डांस किया था जिससे उन्हें भारत और पाकिस्तान में जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिली है. उनके इंस्टाग्राम पर 500k से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

यह भी पढ़ें: ग्लोबल म्यूजिक आइकॉन स्वर्गीय बप्पी लाहिड़ी के जन्मदिन पर आई बड़ी ख़ुशख़बरी, सुनकर हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply