सैफ अली खान के बाद अब करीना कपूर जल्द करेंगी टीवी पर डेब्यू, इस रियलिटी शो में बनेंगी जज

करीना कपूर (Kareena Kapoor) फिल्मों के बाद अब जल्द ही टीवी पर भी नजर आएंगी। ये जीटीवी के डांस रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस(Dance India Dance) के सातवें सीजन में बतौर जज दिखेंगी। इससे वो अपने टीवी डेब्यू करने जा रही हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
सैफ अली खान के बाद अब करीना कपूर जल्द करेंगी टीवी पर डेब्यू, इस रियलिटी शो में बनेंगी जज
करीना कपूर जल्द टीवी पर डेब्यू करने वाली हैं(फोटो:विरल/मानव)

आजकल बॉलीवुड सितारे (Bollywood Stars) बड़े पर्दे के साथ-साथ छोटे पर्दे पर भी अपना जलवा बिखरते नजर आ रहे हैं। एक के बाद एक कोई न कोई बॉलीवुड स्टार टीवी की दुनिया में अपना डेब्यू कर रहा है। अब इसमें करीना कपूर (Kareena Kapoor) का भी नाम जुड़ चुका है।

जी हां, ये एक्ट्रेस जल्द ही टीवी की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं। ये जीटीवी के डांस रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस(Dance India Dance) के सातवें सीजन में बतौर जज नजर आएंगी। ये इस महीने के आखिर में प्रसारित होना शुरू होगा।

करीना कपूर (Kareena Kapoor Look) के अलावा कोरियोग्राफर बोस्को और रैपर रफ्तार भी जज के तौर पर दिखेंगे। वहीं, कुंडली भाग्य सीरियल के एक्टर धीरज धूपर इसके होस्ट होंगे। इस बारे में मुंबई मिरर से बात करते हुए इस शो के एक सोर्स ने बताया-

करीना कपूर को टीवी डेब्यू कराने के लिए बड़ी तैयारियों के लिए चैनल ने उनसे कई मीटिंग की। वो जून में अपनी फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम(Angrezi Medium)’ की शूटिंग के लिए लंदन जाएंगी। हमने उनके इस शेड्यूल का ध्यान रखते हुए पूरी प्लानिंग की है ताकि वो दोनों को वक्त दे सकें।

गौरतलब हो कि सिर्फ ये एक्ट्रेस नहीं, बल्कि उनके पति और एक्टर सैफ अली खान(Saif Ali Khan) भी जल्द टीवी पर डेब्यू करने वाले हैं। ये दीपिका कक्कर (Deepika Kakkar) के साथ ‘कहां हम कहां तुम’ में नजर आने वाले हैं। इसकी शूटिंग उन्होंने शुरू कर दी है।

जानिए फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में किस किरदार में नजर आएंगी करीना कपूर…

वीडियो में देखिए तैमूर अली खान को पकड़ना करीना कपूर के लिए हुआ कितना मुश्किल…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

जागृति प्रिया
मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply