Saif Ali Khan TV Debut: छोटे पर्दे पर डेब्यू करेंगे छोटे नवाब सैफ अली खान, ये होंगी सीरियल की हिरोइन

सैफ अली खान ने मंगलवार को लगभग 4-5 घंटे इस सीरियल के एक सिक़्वेन्स को शूट किया। जिसमें वो किसी के साथ डेट पर जाने का प्लान करते नजर आए। इस शूट में सैफ एक जगह बैठ कर कुछ सोच रहे हैं और उनके दिमाग में बहुत सारी बातें आ रही हैं।

Author   |     |     |     |   Published 
Saif Ali Khan TV Debut: छोटे पर्दे पर डेब्यू करेंगे छोटे नवाब सैफ अली खान, ये होंगी सीरियल की हिरोइन
सैफ अली खान(फोटो:इंस्टाग्राम)

सैफ अली खान ( Saif Ali Khan) बॉलीवुड के सबसे सफल अभिनेताओं में से एक हैं। बड़े पर्दे की सफलता के बाद 48 वर्षीय अभिनेता जल्द ही छोटे पर्दे पर डेब्यू करने वाले हैं। हाल ही में आई खबरों की मानें, तो स्टार प्लस (Star Plus) पर जल्द ही शुरू होने जा रहे सीरियल ‘कहां हम कहां तुम’ में सैफ अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। इसकी शूटिंग भी मंगलवार को अभिनेता ने बांद्रा के मेहबूब स्टूडियो में शुरू कर दी है।

स्टार प्लस पर यह सीरियल ‘कहां हम कहां तुम’ ( Kahaan Hum Kahaan Tum ) आने वाले कुछ हफ्तों में शुरू हो जायेगा। इस सीरियल के निर्माता संदीप सिकंद हैं। इस सीरियल से जुड़े सूत्रों के अनुसार, ‘सैफ अली खान ने मंगलवार को लगभग 4-5 घंटे इस सीरियल के एक सिक़्वेन्स को शूट किया। जिसमें वो किसी के साथ डेट पर जाने का प्लान करते नजर आए। इस शूट में सैफ एक जगह बैठ कर कुछ सोच रहे हैं और उनके दिमाग में बहुत सारी बातें आ रही हैं। आपको बता दें कि इस सीरियल में बिग बॉस ( bigg boss) की विजेता दीपिका कक्कर भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं।

सैफ अली खान इन दिनों अजय देवगन और काजोल के साथ फिल्म ‘तानाजी – द अनसॉन्ग वर्रिएर’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में सैफ नेगेटिव रोल में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी। इसके साथ-साथ अभिनेता अपनी होम प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म ‘जवानी जानेमन’ में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की शूटिंग अगले महीने शुरू हो जाएगी। इसका पहला शेड्यूल 45 दिनों का होगा जिसे लंदन में शूट किया जायेगा।

जानिए सैफ अली खान क्या बनेंगे डायरेक्टर श्री राम राघवन की आने वाली फिल्म का हिस्सा

यहां देखिए सैफ अली खान से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रत्नेश मिश्रा

रत्नेश मिश्रा
बचपन से ही इंजीनियर बनने का सपना था. इसे पूरा करने के लिए इंजीनियरिंग की पढ़ाई की, लेकिन खबरों के प्रति ललक ने जर्नलिस्ट बना दिया. बीटेक के बाद जर्नलिज्म किया. उसके बाद अब पत्रकारिता में ही मन रम गया है.

ratnesh.mishra@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply