करीना कपूर इरफान खान संग फिल्म में नहीं करेंगी रोमांस, ‘अंग्रेजी मीडियम’ में इस किरदार में आएंगी नजर

करीना कपूर इरफान खान के साथ फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में दिखेंगी। इस फिल्म में वो इरफान खान के साथ रोमांस करती नजर नहीं आएंगी। इसमें उनका रोल अब तक के उनके सभी किरदार से अलग होगा। डायरेक्टर ने उनके किरदार के बारे में बताया।

  |     |     |     |   Published 
करीना कपूर इरफान खान संग फिल्म में नहीं करेंगी रोमांस, ‘अंग्रेजी मीडियम’ में इस किरदार में आएंगी नजर
करीना कपूर(फोटो:विरल/मानव)

2017 में इरफान खान की आई फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी। अब जल्द ही इस फिल्म का सीक्वल ‘अंग्रेजी मीडियम’ आने वाला है। इस फिल्म की शूटिंग इरफान खान ने शुरू कर दी है और कुछ वक्त पहले ही इसके सेट से कई तस्वीरें सामने आई थीं। कैंसर का इलाज कराकर लौटने के बाद इरफान खान इस फिल्म की शूटिंग में लग गए। उन्हें वापस पर्दे पर देखना वाकई में उनके फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है।

इसके पहले पार्ट में जहां लीड एक्ट्रेस के तौर पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर नजर आई थीं वहीं, इस बार इसमें करीना कपूर का नाम सुनने में आया था। कुछ वक्त पहले ये खबर आई थी कि इसमें करीना कपूर पुलिस का किरदार निभाती नजर आएंगी। इस खबर की उस वक्त न ही फिल्ममेकर और न करीना ने कोई पुष्टि की थी। लेकिन अब इसके प्रोड्यूसर दिनेश विजेन ने इस बात से पर्दा उठाते हुए उनके कैरेक्टर के बारे में बात की।

करीना कपूर के इस रोल के बारे में बात करते हुए प्रोड्यूसर ने कहा, ‘करीना का हमारी फिल्म से जुड़ना एक शानदार अनुभव है। फिल्म अंग्रेजी मीडियम एक स्पेशल फिल्म है और मुझे काफी एक्साइटमेंट है कि ये एक्ट्रेस इसका हिस्सा हैं। हम उनके कैरेक्टर को सबके सामने लाना चाहते हैं और बताना चाहते हैं कि वो इसके लिए परफेक्ट च्वॉइस हैं। वो इस फिल्म में एक पुलिस का किरदार निभाएंगी। इस रोल में आपने उन्हें पहले कभी नहीं देखा होगा। हम जून में इसकी शूटिंग लंदन में करेंगे। उनके साथ काम करना काफी अच्छा होगा।’

वीडियो में देखिए करीना कपूर और तैमूर अली खान के क्यूट मूमेंट्स…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags:

Leave a Reply