सैफ अली खान की फेवरेट एक्ट्रेस लिस्ट से बाहर हुईं करीना कपूर, सबके सामने एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन!

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) सऊदी अरब में चल रहे रेड सी फिल्म फेस्टिवल 2022 में शिरकत करने पहुंचे. इस दौरान दोनों का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें सैफ (Saif Ali Khan) अपनी फेवरेट एक्ट्रेस के बारे में जिक्र करते नजर आते हैं और अपनी पत्नी का नाम भूल जाते हैं.

  |     |     |     |   Published 
सैफ अली खान की फेवरेट एक्ट्रेस लिस्ट से बाहर हुईं करीना कपूर, सबके सामने एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन!
सैफ अली खान भूले करीना कपूर का नाम!

एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) और एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की जोड़ी बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ी में से एक मानी जाती है. करीना और सैफ की बॉन्डिंग ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन दर्शकों को खूब पसंद आती है. ये कपल जब भी साथ में निकलता हैं सभी की नजरें उन्ही पर टिकी रहती हैं. वहीं इस दौरान दोनों सऊदी अरब में चल रहे रेड सी फिल्म फेस्टिवल 2022 में शिरकत करने पहुंचे. इस फिल्म फेस्टिवल में दोनों का लुक देखने लायक था, साथ ही इस क्यूट कपल का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें सैफ (Saif Ali Khan) अपनी फेवरेट एक्ट्रेस के बारे में जिक्र करते नजर आते हैं और अपनी पत्नी का ही नाम भूल जाते हैं. यह भी पढ़ें: BB16: शालीन भनोट की एक्स वाइफ पर कमेंट करना अर्चना गौतम पर पड़ा भारी, सलमान खान ने कहा- ‘खुद को समझती क्या हैं’

करीना कपूर का भूले नाम:

सऊदी अरब में चल रहे रेड सी फिल्म फेस्टिवल 2022 के दौरान करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान ने रेड कार्पेट पर मौजूद पत्रकारों से बात की. इस बीच सैफ (Saif Ali Khan) से पत्रकारों ने सिनेमा में महिलाओं के योग्यदान के बारे में पूछा. इसका जवाब देते हुए सैफ कहते हैं कि, ‘सबसे पहली बात सिनेमा महिलाओं के बिना अधूरा है. जब आप सिनेमा के बारे में सोचते हैं तो बहुत सी महत्वपूर्ण महिलाओं के बारे में सोचते हैं. मार्लेन डीट्रिक से ऑड्रे हेपबर्न से चार्लीज थेरॉन तक..’. सैफ के इस जवाब पर करीना थोड़ा सा मुस्कुराती हैं और कहती हैं, ‘तुम्हारी बीवी तक’. इतना सुनते ही सैफ फौरन कहते हैं ‘हां मेरी खूबसूरत बीवी तक…’.

शर्मीला टैगोर को भी किया याद:

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपनी मां और एक्ट्रेस शर्मीला टैगोर के बारे में भी बात करते हुए कहते हैं कि, ‘मेरी मां, उनकी पहली फिल्म सत्यजित रे के साथ थी, जब वो 16 साल की थीं. तो मुझे लगता है की फीमेल सेंसीटिविटी या फिर गुस्सा, प्रकृति का पूरा खेल ही सिनेमा में महिलाओं का होना है’. वहीं इस दौरान करीना कपूर (Kareena Kapoor) कहती है कि, ‘दुनियाभर से अलग-अलग महिलाएं इस फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनने आ रही हैं. यही सबूत है कि महिलाएं लीड में हैं. भले ही वो भारत में हो या फिर कही और सब एक्टर्स बहादुरी भरे रोल्स का रहे हैं तो मैं खुश हूं कि इसे सेलिब्रेट किया जा रहा है.’ आपको बता दें शाहरुख खान, काजोल, प्रियंका चोपड़ा, अक्षय कुमार और सोनम कपूर जैसे स्टार्स इस फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बन चुके हैं.

यह भी पढ़ें: मीरा राजपूत ने खुद को स्टार वाइफ कहलाने को लेकर कही बड़ी बात, पूछा ‘स्टार हसबैंड क्यों नहीं ?..’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply