Manushi Chhillar: फिर अक्षय कुमार के साथ नजर आयेंगी मानुषी छिल्लर, करीना कपूर को पछाड़ कर हथियाई ये फिल्म

मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) के हाथ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म बड़े मियां छोटे मियां लगी है. रिपोर्ट के मुताबिक मानुषी छिल्लर अब अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की बड़े मियां छोटे मियां में बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आएंगी. मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) से पहले इस फिल्म के लिए करीना कपूर खान का नाम भी सामने आया था.

  |     |     |     |   Updated 
Manushi Chhillar: फिर अक्षय कुमार के साथ नजर आयेंगी मानुषी छिल्लर, करीना कपूर को पछाड़ कर हथियाई ये फिल्म
Manushi Chhillar will be seen again with Akshay Kumar

मिस वर्ल्ड रह चुकीं मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) इसी साल अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट ‘पृथ्वीराज’ से बॉलीवुड में कदम रखा था. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल तो नहीं दिखा पाई, लेकिन फिल्म में मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) की अदाकारी की काफी तारिफ हुई. जिसके बाद से वो लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. वहीं अब मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) को लेकर खबर आ रही है कि एक बार फिर एक्ट्रेस अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ नजर आ सकती हैं.

Manushi Chhillar
Manushi Chhillar

फिर अक्षय कुमार के साथ आयेंगी मानुषी छिल्लर 

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) के हाथ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म बड़े मियां छोटे मियां लगी है. रिपोर्ट के मुताबिक मानुषी छिल्लर अब अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की बड़े मियां छोटे मियां में बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आएंगी. मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) से पहले इस फिल्म के लिए करीना कपूर खान का नाम भी सामने आया था. हालांकि मानुषी की एंट्री को लेकर मेकर्स को ओर से ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है. रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ की फिल्म में तीन अदाकाराएं लीड रोल में दिखाई देंगी. फिल्म अगले दो महीनों में फ्लोर पर जाएगी. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म में मानुषी को एक बार फिर देखने के लिए दर्शक भी बेहद उत्साहित हैं.  यह भी पढ़ें: HBD Fawad Khan: फवाद खान की वजह से करण जौहर को लोगों ने सुनाई थीं खरी-खोटी, इसके बाद नहीं मिली कोई फिल्म!

Akshay Kumar with Manushi Chillar
Akshay Kumar with Manushi Chillar

जॉन अब्राहम की ‘तहरान’ में भी आयेंगी नजर 

बता दें, बड़े मियां छोटे मियां अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित और दीपशिखा देशमुख और जैकी भगनानी द्वारा निर्मित है. मानुषी के अलावा फिल्म में जाह्नवी कपूर भी अहम किरदार में दिखाई देंगी. इसके अलावा मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) के पास जॉन अब्राहम की ‘तहरान’ भी है.

यह भी पढ़ें: ग्लोबल म्यूजिक आइकॉन स्वर्गीय बप्पी लाहिड़ी के जन्मदिन पर आई बड़ी ख़ुशख़बरी, सुनकर हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply