दिल्ली में हुए एसिड अटैक के बाद कंगना रनौत को याद आए बुरे दिन, बहन रंगोली पर हमले के बाद लगा था सदमा!

Acid attack in Delhi: राजधानी दिल्ली में 17 साल की लड़की पर हुए एसिड अटैक मामले के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने नाराजगी जाहिर करते हुए अपनी बहन रंगोली के साथ हुई घटना को याद किया है.

  |     |     |     |   Published 
दिल्ली में हुए एसिड अटैक के बाद कंगना रनौत को याद आए बुरे दिन, बहन रंगोली पर हमले के बाद लगा था सदमा!
कंगना रनौत और रंगोली

Kangana Ranaut: राजधानी दिल्ली में 17 साल की लड़की पर हुए एसिड अटैक ने एक बार फिर पूरे देश को हिला कर रख दिया है. बीते दिनों दिल्ली के द्वारका इलाके में बाइक सवार दो बदमाशों ने एक 17 साल की लड़की के चेहरे पर तेजाब फेंक दिया. जिसके बाद बच्ची की हालत खराब बताई जा रही है. वहीं, इस हमले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इससे पहले भी लक्ष्मी नाम की लड़की पर दिल्ली की सड़क पर ही तेजाब से हमला किया गया था. अब एसिड फेंकने का ये दूसरा मामला सामने आया है. इस मामले के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने नाराजगी जाहिर करते हुए अपनी बहन रंगोली के साथ हुई घटना को याद किया है. यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण के साथ रणवीर सिंह ने की वादाखिलाफी, अमिताभ बच्चन के सामने किया था ये प्रॉमिस!

कंगना रनौत ने कही अपनी बात:

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी बहन रंगोली के साथ हुए एसिड हमले को याद करते हुए एक नोट शेयर किया है. एक्ट्रेस ने लिखा कि, ‘जब मैं टीनएजर थी, मेरी बहन रंगोली पर एक रोड छाप रोमियो ने एसिड से हमला किया था. उन्हें 52 सर्जरी करनी पड़ी थी. ऐसा मानसिक और शारीरिक ट्रॉमा झेला है जिसे बताना आसान नहीं है. एक परिवार के तौर पर हम बिलकुल टूट से गए थे’.

कंगना (Kangana Ranaut) ने अपने पोस्ट में ये भी जिक्र किया कि इस घटना के बाद उन्हें थेरिपी लेने की जरूरत पड़ गई थी. कंगना ने आगे लिखा, ‘मुझे थेरिपी की जरूरत पड़ी थी क्योंकि मेरे अगल-बगल से कोई गुज़रता तो मुझे डर सा लगता था कि वो मेरे ऊपर एसिड फेंक देगा. इसके कारण से जब भी कोई बाइकर, कार या अनजान व्यक्ति मेरे पास से गुज़रता, मैं अपना चेहरा छुपा लेती. ये अत्याचार अब तक बंद नहीं हुआ है. सरकार को इसके खिलाफ कदम उठाने की जरूरत है. मैं गौतम गंभीर से सहमत हूं कि हमे एसिड अटैक करने वालों के खिलाफ कड़े कदम उठाने की जरूरत है’.

गौतम गंभीर का दिखा गुस्सा:

बता दें, पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने भी दिल्ली में हुए एसिड अटैक पर नाराजगी जताई है. गौतम (Gautam Gambhir) ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए लिखा है कि, ‘न्याय अब शब्दों से नहीं किया जा सकता है. हमें इन जानवरों में अतुलनीय दर्द का डर पैदा करना होगा. द्वारका में स्कूली छात्रा पर तेजाब फेंकने वाले लड़के को अधिकारियों द्वारा सार्वजनिक रूप से फांसी दी जानी चाहिए’. बता दें, 17 साल की एक लड़की पर तेजाब फेंकने के मामले में तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें: क्या मलाइका अरोड़ा अपने एक्स हस्बैंड अरबाज खान के साथ हो गई थी बोर? एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply