Kangana: सबकी खिंचाई करने वाली कंगना रनौत बनी इरफान खान के बेटे बाबिल की फैन, पोस्ट में लिखी बड़ी-बड़ी बातें

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कला फिल्म की जमकर तारीफ की है. उन्होंने कहा कि ये अबतक की बेस्ट मूवी है.

  |     |     |     |   Updated 
Kangana: सबकी खिंचाई करने वाली कंगना रनौत बनी इरफान खान के बेटे बाबिल की फैन, पोस्ट में लिखी बड़ी-बड़ी बातें

 Bollywood News: बॉलीवुड में आए दिन कई फिल्में बनती रहती हैं. कुछ होती है जो लोगों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब होती हैं तो वहीं कुछ ऐसी भी फिल्में होती हैं जो जनता को इंप्रेस करने में फेल हो जाती हैं. वहीं हाल ही में एक ऐसी फिल्म रिलीज हुई है जिसने आम जनता को ही नहीं बल्कि स्टार्स को भी दीवाना कर दिया है. ये फिल्म है इरफान खान के बेटे बाबिल खान और तृप्ति डिमरी स्टारर फिल्म ‘कला’ (Qala). ये फिल्म हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स में रिलीज हुई है. जिसकी बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत भी मुरीद हो गई. यह भी पढ़ें: विवेक अग्निहोत्री को अदालत में ‘माफी मांगने के लिए’ हाजिर होने का निर्देश, जज के खिलाफ की थी टिप्पणी

कंगना रनौत ने की फिल्म की जमकर तारीफ 

हाल ही में कंगना रनौत ने फिल्म कला (Qala) देखी और इस फिल्म की उन्होंने जमकर तारीफ की. कंगना ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस फिल्म को लेकर बात की. कंगना ने लिखा कि, “#Qala एक बेहतरीन फिल्म है, बेहतरीन कहानी और एक्टिंग है…आज की दुनिया से एकदम अलग कहानी है के निर्देशक अनवीता दी इस समय सबसे बड़ी रचनात्मक ताकतों में से एक हैं. मुझे अपनी फिल्म क्वीन में उनके साथ काम करने का सौभाग्य मिला अनवीता दी. उनकी दूसरी फिल्म के रूप में #bulbul के निर्देशन में धमाकेदार शुरुआत के बाद एक निर्देशक…सभी विभाग महान हैं. सभी प्रदर्शनों के लिए विशेष उल्लेख …. बाबील एक बेहतरीन कलाकार के रूप में बहुत बढ़िया है. तृप्ति डिमरी एक साथी हिमाचली पहाड़ी लड़की के रूप में मुझे बहुत गर्व महसूस कराती है. मैं बस अपनी आंखें नहीं उठा सकती उससे दूर”.

फिल्म ने मचाया धमाल 

 फिल्म ‘कला‘ की कहानी लोगों को बेहद पसंद आ रही है. फिल्म में स्वस्तिका मुखर्जी, अमित सियाल, गिरिजा ओक, अभिषेक बनर्जी और स्वानंद किरकिरे भी हैं. काला 1930 और 40 के दशक में भारतीय पार्श्व गायक काला मंजुश्री की कहानी को बताता है. इस फिल्म को अनुष्का शर्मा के भाई कर्णेश शर्मा के बैनर क्लीन स्लेट के जरिए निर्मित की है. इस फिल्म में अनुष्का ने कैमियो भी किया है. यह भी पढ़ें: जैकलीन फर्नांडिस ने कॉस्मेटिक सर्जरी को लेकर दिया ऐसा बयान, सोशल मीडिया पर भड़के लोगों ने कहा- खुद प्लास्टिक..

कंगना की आने वाली फिल्में 

कंगना अपनी फिल्मों से दीवाना कर देती हैं. वहीं जल्द ही वो इमरजेंसी, तेजस जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं. वहीं कंगना आजकल अपनी नई फिल्म चंद्रमुखी 2 पर काम कर रही हैं. फिल्म रजनीकांत की 2005 में आई तमिल फिल्म चंद्रमुखी की रीमेक है. वह अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म से जुड़ी तस्वीरें और अपडेट शेयर करती रहती हैं.

यह भी पढ़ें: Hina Khan: हिना खान को प्यार में मिला धोखा, हो गया है ब्रेकअप? एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर बढ़ाई फैंस की चिंता

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , ,

    Leave a Reply