Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने मां के मना करने के बाद भी खाया था बीफ, अब खुद को कहती है सनातनी…

कंगना (Kangana Ranaut) का एक पुराना वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कंगना रनौत कहती नजर आ रही हैं कि जब वो अपनी मंजिल की तलाश में निकली थीं तो घर से जाते हुए उनकी मां ने कंगना (Kangana Ranaut) को इस बात की नसीहत दी थी कि बीफ न खाना. उसी के बाद से उनके मन में बीफ खाने की उमंग ने जन्म ले लिया.

  |     |     |     |   Updated 
Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने मां के मना करने के बाद भी खाया था बीफ, अब खुद को कहती है सनातनी…

कंगना रनौत (Kangana Ranaut)  बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस में से एक हैं. फैंस फिल्मों में उनकी अदकारी के साथ साथ उनके बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज को काफी पसंद करते हैं. कंगना रनौत अक्सर अपने बोल्ड और बेबाक बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में रहती हैं. वही इसी वजह से कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एक बार फिर चर्चा में आई हैं. काफी समय पहले उन्होंने बीफ को लेकर बयान दिया था जिसकी वजह से काफी हंगामा हुआ था.

Kangana Ranaut
Kangana Ranaut

कंगना रनौत का वायरल वीडियो

दरअसल, कंगना (Kangana Ranaut) क एक पुराना वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी के वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कंगना रनौत कहती नजर आ रही हैं कि जब वो अपनी मंजिल की तलाश में निकली थीं तो घर से जाते हुए उनकी मां ने कंगना (Kangana Ranaut) को इस बात की नसीहत दी थी कि बीफ न खाना. उसी के बाद से उनके मन में बीफ खाने की उमंग ने जन्म ले लिया. वायरल वीडियो में कंगना ने ये बात भी बताई कि उन्होंने बीफ खाया हालांकि वो सांप और ऑक्टोपस को चखने की हिम्मत नहीं कर पाईं. यह भी पढ़े: Nishi Singh Bhadli Death: ‘कुबूल है’ फेम निशी सिंह भादली का निधन, पैरालिसिस अटैक ने ली जान

Kangana Ranaut
Kangana Ranaut

 पास्ट में नॉन वेज और अल्कोहल लेना पसंद करती थीं

बता दें कंगना रनौत (Kangana Ranaut)  अपने पास्ट में नॉन वेज और अल्कोहल लेना पसंद करती थीं. लेकिन अब कंगना खुद को सनातनी कहती हैं. उन्होंने एक ट्वीट करते हुए कहा था कि अब वो पूरी तरह से नॉन वेज छोड़ चुकी है. वह आठ साल से शाकाहारी भोजन को ही खाना पसंद करती हैं. लेकिन उनके भाई मीट को खाना ज्यादा पसंद करते है. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के उस ट्वीट के बाद काफी हंगामा भी हुआ था. एक शख्स ने उन पर केस तक कर दिया था, लेकिन उस मामले में एक्ट्रेस (Kangana Ranaut) को क्लीन चिट मिल गई थी.

यह भी पढ़े: बॉलीवुड के शोमैन राज कपूर के चाहने वालों में रूस था सबसे आगे! बिना बीजा रूस पहुंच गए थे अभिनेता और फिर…

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply