Emergency: Kangana Ranaut की फिल्म ‘इमरजेंसी’ में ये एक्टर निभाएगा अटल बिहारी वाजपेयी का किरदार, देखिए पोस्टर

फिल्म 'इमरजेंसी' (Emergency) में कंगना रनौत दिवंगत पीएम इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आने वाली है. वही अनुपम खेर क्रांतिकारी नेता जेपी नारायण की भूमिका निभाएंगे. अब मेकर्स द्वारा नए किरदार का खुलासा किया गया है.

  |     |     |     |   Updated 
Emergency: Kangana Ranaut की फिल्म ‘इमरजेंसी’ में ये एक्टर निभाएगा अटल बिहारी वाजपेयी का किरदार, देखिए पोस्टर

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर दर्शकों के मन में खूब उत्साह है. ऐसे में इस फिल्म के एक- एक किरदारों का खुलासा हो रहा हैं. यह फिल्म साल 1975 में लागू हुई ‘इमरजेंसी’ (Emergency) पर आधारित फिल्म है. जिसमें दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की कहानी दर्शाई गई है. हाल ही में फिल्म से कंगना (Kangana Ranaut) का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज़ किया गया था. उसके बाद अनुपम खेर (Anupam Kher) और अब श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया गया है.

नए किरदार का खुलासा :

आपको बता दें, फिल्म ‘इमरजेंसी’ (Emergency) में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) दिवंगत पीएम इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आने वाली है. वही अनुपम खेर क्रांतिकारी नेता जेपी नारायण की भूमिका निभाएंगे. अब मेकर्स द्वारा नए किरदार का खुलासा किया गया है जोकि दिवंगत राजनेता अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका में नजर आने वाले हैं. वो कोई और नहीं बल्कि एक्टर श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) हैं. मेकर्स ने फिल्म से श्रेयस का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है. जिसे कंगना (Kangana Ranaut) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है. और कैप्शन में लिखा कि, ‘श्रेयस तलपड़े को फिल्म #आपातकाल में भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी के रूप में पेश करते हुए, एक सच्चे राष्ट्रवादी, जिनका देश के लिए प्यार और गौरव अद्वितीय था और जो आपातकाल के समय एक युवा आगामी नेता थे…।’

https://www.instagram.com/p/CggJ0e4Blx-/?utm_source=ig_web_copy_link


इस दिन फिल्म होगी रिलीज :

आपको बता दें, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म ‘इमरजेंसी’ 25 जून 1975 से 21 मार्च 1977 तक 21 महीने की अवधि के बीच लगी ‘इमरजेंसी’ (Emergency) पर आधारित फिल्म है. फिल्म को कंगना (Kangana Ranaut) खुद निर्देशित कर रही हैं. फिल्म सिनेमाघरों में 25 जून 2023 को रिलीज की जानी है.

 

Happy Birthday: कृति सेनन का हर अंदाज है निराला, इन लुक्स में फैंस का चुराया दिल!

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply