कंगना रनौत को नहीं पड़ा ‘कांग्रेस’ की धमकी का फर्क, अनुपम खेर के साथ एन्जॉय कर रही ट्रीट !

फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर कांग्रेस की तरफ से हो रहे विवादों के बीच कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अनुपम खेर (Anupam Kher) के साथ पार्टी कर रही हैं। जी हाँ कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया हैं। जिसमें कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और अनुपम खेर (Anupam Kher) नज़र आ रहे हैं। जहा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अनुपम खेर के साथ ट्रीट एन्जॉय कर रही हैं।

  |     |     |     |   Published 
कंगना रनौत को नहीं पड़ा ‘कांग्रेस’ की धमकी का फर्क, अनुपम खेर के साथ एन्जॉय कर रही ट्रीट !
Kangana Ranaut and Anupam Kher

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) उन एक्ट्रेस में से एक हैं जोकि अपने बयानों या फिल्मों के चलते विवादों में नज़र आ जाती हैं। हाल ही में कंगना ने अपनी नई फिल्म ‘इमरजेंसी’ का ऐलान किया था। इस फिल्म में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाती दिखाई देंगी। गौरतलब हैं कि, कंगना (Kangana Ranaut) की पिछली फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ को लेकर काफी बवाल देखने को मिला था वही अब कंगना की नई फिल्म ‘इमरजेंसी’ विवादों के साये में घिरी हैं। ऐसे में देश की दूसरी बड़ी पार्टी कांग्रेस (Congress) ने फिल्म ‘इमरजेंसी’ पर आपत्ति जताई हैं। कांग्रेस (Congress) का कहना है कि इस फिल्म के जरिए इंदिरा गांधी की इमेज खराब करने की कोशिश की गई है। ऐसे में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन सब से परे अनुपम खेर (Anupam Kher) के साथ पार्टी करती नज़र आ रही हैं।

 

अनुपम खेर के साथ पार्टी :

 

फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर कांग्रेस (Congress) की तरफ से हो रहे विवादों के बीच कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अनुपम खेर के साथ पार्टी कर रही हैं। जी हाँ कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया हैं। जिसमें कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और अनुपम खेर (Anupam Kher) साथ नज़र आ रहे हैं। दरअसल, अनुपम खेर कंगना (Kangana Ranaut) की फिल्म ‘इमरजेंसी’ के सेट पर पहुंचे थे। जहा कंगना फिल्म के सेट पर अपने सह-कलाकार अनुपम खेर (Anupam Kher) के साथ अपने पसंदीदा खाने का आनंद लेती दिखाई दे रही हैं।

कंगना रनौत और अनुपम खेर

 

वीडियो में कंगना (Kangana Ranaut) ने अनुपम खेर के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कह रही हैं कि, उन्होंने उन्हें सूखे आलू और बैंगन के भर्ते और उनकी पसंदीदा डिश कडी चावल के साथ इनाम दिया हैं। इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा कि, ‘पसंदीदा अभिनेता अनुपम खेर और पसंदीदा भोजन … कड़ी चावल और सूखे आलू (सूखे आलू) … वाह! जीवन #इमरजेंसी सेट है।’

 

कंगना रनौत और अनुपम खेर
कंगना रनौत और अनुपम खेर

इस समय रिलीज़ होगी फिल्म :

 

आपको बता दें, कंगना (Kangana Ranaut) ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ का अपना फर्स्ट लुक पोस्टर और टीज़र रिलीज़ किया था। जिसमें वह पूर्व भारतीय प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में नज़र आ रही हैं। इस फिल्म को कंगना ने खुद डायरेक्ट किया हैं। यह फिल्म अगले साल 2023 में रिलीज़ होगी। वही कंगना (Kangana Ranaut) को आखिरी बार फिल्म ‘धाकड़’ में देखा गया था जो बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों के बीच कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। फ़िलहाल फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म Zee5 पर स्ट्रीमिंग पर हैं। कंगना (Kangana Ranaut) के अगली फिल्म कि बात करे तो वोसर्वेश मेवाड़ा की फिल्म ‘तेजस’ में दिखाई देंगी, जिसमें वह एक भारतीय वायु सेना पायलट की भूमिका निभाएंगी दिखाई देंगी।

 

 

लाइगर ट्रेलर – विजय देवरकोंडा अनन्या पांडे, बॉक्सर बन दमदार एक्शन से धूम मचाने को तैयार हैं साउथ एक्टर

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply